Loksaakshya Social

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

September 23, 2024

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर अभद्र टिप्पणी के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन, कांग्रेस नेता अधीर रंजन का पुतला फूंका

1 min read
कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर की गई टिप्पणी पर उत्तराखंड में बीजेपी कार्यकर्ताओं में उबाल आ गया। कार्यकर्ताओं ने जगह जगह प्रदर्शन कर कांग्रेस नेता के पुतले जलाए।

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर की गई टिप्पणी पर उत्तराखंड में बीजेपी कार्यकर्ताओं में उबाल आ गया। कार्यकर्ताओं ने जगह जगह प्रदर्शन कर कांग्रेस नेता के पुतले जलाए। कांग्रेस नेता पर आरोप है कि उन्होंने राष्ट्रपति को राष्ट्रपत्नी कहकर संबोधित कर दिया था। देहरादून में भारतीय जनता पार्टी महानगर देहरादून के कार्यकर्ताओं ने आज स्थानीय एश्ले हॉल चौक राजपुर रोड पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का पुतला फूंक कर उनके द्वारा महामहिम राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू पर की गई उनकी टिप्पणी के लिए प्रदर्शन किया। वहीं, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू जी पर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी को देश के संविधान, जनजाति समाज, आदिवासी समाज और मातृशक्ति का अपमान बताया है। उन्होंने इसे राष्ट्रपति तथा देश का अपमान बताते हुए कहा कि यह कृत्य घोर निंदनीय है इसकी जितनी निंदा की जाय कम है। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

देहरादून में प्रदर्शनकारी भाजपाइयों ने सोनिया गांधी माफी मांगो कांग्रेस पार्टी माफी मांगो के नारों के साथ महानगर कार्यालय से एश्ले हॉल चौक राजपुर रोड तक पैदल मार्च किया। प्रदर्शन करने वालों में महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट, महामंत्री रतन चौहान, मीडिया प्रभारी राजीव उनियाल, मंडल अध्यक्ष विशाल गुप्ता, युवा मोर्चा अध्यक्ष अंशुल चावला, अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष जावेद, किसान मोर्चा अध्यक्ष राजेश कंबोज नीटू, युवा मोर्चा पूर्व अध्यक्ष श्याम पंत, सोशल मीडिया सह प्रभारी सौरभ कपूर भाजपा नेता , सुभाष बालियान,रमेश गौड़ सहित दर्जनों कार्यकर्ता सम्मिलित रहे। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

 

राष्ट्रपति के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी से कांग्रेस का महिला विरोधी चेहरा उजागर: कौशिक
उत्तराखंड भाजपा ने संसद मे कांग्रेस नेता अधीर रंजन के द्वारा राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू पर की गयी टिप्पणी को अमर्यादित और कांग्रेस का महिला विरोधी चेहरा करार दिया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि कांग्रेस ने मर्यादा की सभी हदे पार कर दी है। कांग्रेस ने राष्ट्रपति के खिलाफ बयानबाजी कर अपना चेहरा फिर उजागर कर दिया है और इससे यह फिर साबित हो गया है कि वह महिला विरोधी, आदिवासी विरोधी है। देश के सर्वोच्च संवैधानिक पद पर आसीन महिला के खिलाफ कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी ने ही निर्देश दिये। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)
उन्होंने कहा कि कांग्रेस का यह कृत्य संस्कार विहीन, मूल्य विहीन तथा संविधान को चोट पहुचाने वाला है। जब से राष्ट्रपति के पद पर मुर्मू ने नामांकन किया तो कांग्रेस की घृणा उजागर हो गयी और कभी उन्हे रबर स्टेम्प तो कभी अशुभ तक संबोधित करने के बाद अब उन्हे अशोभनीय और अमर्यादित टिप्पणी से नवाजा जा रहा है। कांग्रेस एक गरीब आदिवासी महिला को राष्ट्रपति पद पर पचा नही पा रही है। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)
उन्होंने कहा की कांग्रेस हमेशा से ही महिला विरोधी रही है और समय समय पर उसका यह चरित्र सामने आता रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को देश और महिलाओ से माफी मांगनी चाहिए। प्रदेश भाजपा ने आज पूरे प्रदेश मे राष्ट्रपति के अपमान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और पार्टी इसे बर्दाशत नही करेगी। यह सब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के इशारे पर किया जा रहा है और अस्तित्व बचाने मे जुटी कांग्रेस को देश की जनता माफ नही करेगी।

Website | + posts

लोकसाक्ष्य पोर्टल पाठकों के सहयोग से चलाया जा रहा है। इसमें लेख, रचनाएं आमंत्रित हैं। शर्त है कि आपकी भेजी सामग्री पहले किसी सोशल मीडिया में न लगी हो। आप विज्ञापन व अन्य आर्थिक सहयोग भी कर सकते हैं।
वाट्सएप नंबर-9412055165
मेल आईडी-bhanubangwal@gmail.com
भानु बंगवाल, देहरादून, उत्तराखंड।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *