Loksaakshya Social

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

September 29, 2024

Video: राष्ट्रपति कोविंद को नजर अंदाज करने का पीएम का वीडियो हुआ वायरल, ट्विटर ने बताया आउट ऑफ कॉन्टेक्स्ट

1 min read
इन दिनों सोशल मीडिया में पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की विदाई के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी का वीडियो वायरल हो रहा है।

इन दिनों सोशल मीडिया में पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की विदाई के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को आप नेता संजय सिंह ने पोस्ट किया था। अब ट्विटर ने इस वीडियो को ‘आउट ऑफ कॉन्टेक्स्ट’ घोषित कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक वीडियो क्लिप साझा करने को लेकर जारी विवाद के बीच ट्विटर ने आप नेता संजय सिंह के ट्वीट को भ्रामक बताया है। भारतीय जनता पार्टी की तरफ से लगातार इसे गलत और अधूरा बताया जा रहा था। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

बताते चलें कि आप नेता संजय सिंह ने ट्विटर पर संसद के सेंट्रल हॉल में विदाई समारोह में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद का अभिवादन करते हुए नेताओं का एक वीडियो शेयर किया था। इसमें पीएम मोदी को अभिवादन के दौरान किसी दूसरी तरफ देखते हुए दिखाया गया था। इस दौरान मंत्री पीयूष गोयल सहित अन्य संसद राष्ट्रपति का अभिवादन करते हुए दिख रहे थे। वीडियो में दिख रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के नमस्कार करने को नजरअंदाज कर रहे हैं। राष्ट्रपति कोविंद पीएम की तरफ हाथ जोड़कर रुकते हैं, लेकिन पीएम कैमरे की तरफ देखते रहते हैं। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

 

इस वीडियो को आप सांसद संजय सिंह और कांग्रेस नेता रोहन गुप्ता ने शेयर किया था। यह वीडियो शनिवार का है। वीडियो में पीएम मोदी को संसद भवन के सेंट्रल हॉल के अंदर कैमरे की तरफ मुंह करने से पहले राष्ट्रपति कोविंद का हाथ जोड़कर अभिवादन करते देखा जा सकता है। आप सांसद संजय सिंह ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि ऐसा अपमान वेरी सॉरी सर। ये लोग ऐसे ही हैं, आपका कार्यकाल खत्म अब आपकी तरफ देखेंगे भी नहीं। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

 

गौरतलब है कि संजय सिंह की पोस्ट उस दिन सामने आयी है, जब दिल्ली सरकार और प्रधानमंत्री कार्यालय के बीच एक कार्यक्रम को लेकर विवाद जारी है। केजरीवाल सरकार ने आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार के कार्यक्रम में PM मोदी के पोस्टर जबरन लगाए जा रहे हैं। बताते चलें कि संजय सिंह द्वारा किया गया ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और खबर लिखे जाने तक उसपर 10 हजार से अधिक लाइक आ चुके थे।

Website | + posts

लोकसाक्ष्य पोर्टल पाठकों के सहयोग से चलाया जा रहा है। इसमें लेख, रचनाएं आमंत्रित हैं। शर्त है कि आपकी भेजी सामग्री पहले किसी सोशल मीडिया में न लगी हो। आप विज्ञापन व अन्य आर्थिक सहयोग भी कर सकते हैं।
वाट्सएप नंबर-9412055165
मेल आईडी-bhanubangwal@gmail.com
भानु बंगवाल, देहरादून, उत्तराखंड।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *