Loksaakshya Social

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

September 24, 2024

देखें वीडियोः कोलकाता से आरसीबी की बुरी हार के बाद कोहली को शाहरुख खान ने सिखाए- झूमे जो पठान के हुक स्टेप

1 min read

इन दिनों आईपीएल का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। साथ ही क्रिकेट और बॉलीवुड का मिलन भी कई बार देखने को मिल रहा है। कई सितारे कमेंट्री बॉक्स में पहुंचते हैं और दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। वहीं, गुरुवार को कोलकाता और आरसीबी के मैच में किंग खान शाहरुख खान छाए रहे। अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच देखने के लिए वह स्टेडियम में जमे रहे। खेल का आनंद उठाते रहे। ताली बजाकर खिलाड़ियों का उत्साहवर्द्धन करते रहे। वहीं, फैंस का भी मनोरंजन करते रहे। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)
मैच का हाल
इस मैच में शाहरूख खान की टीम ने अपने घरेलू मैदान पर आरसीबी को हरा दिया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने जीत के लिए 205 रनों का लक्ष्य था, लेकिन फॉफ डुप्लेसी की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम 17.4 ओवर में महज 123 रनों पर सिमट गई। इस तरह कोलकाता नाइट राइडर्स ने 81 रनों से मैच अपने नाम कर लिया। बहरहाल, कोलकाता नाइट राइडर्स की सीजन की पहली जीत है, जबकि सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पहली हार का सामना करना पड़ा। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

शाहरुख खान का जलवा
शाहरुख खान की पठान का जलवा इन दिनों हर तरफ है। पार्टी हो या इवेंट, किंग खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म की चर्चा हो ही जाती है। यदि आईपीएल मैच में ऐसा ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। दरअसल, शाहरुख खान टीम कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर को चीयर करने के लिए कोलकाता में थे, क्योंकि विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ उनका मैच हुआ। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

दो किंग का ऐसे हुआ मिलन
इस मैच के बाद क्रिकेट के किंग विराट कोहली और बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का मिलन भी कुछ अलग अंदाज में हुआ। खेल खत्म होने के बाद दोनों किंग के आमने सामने आने के बाद अनोखा पल कैमरे में कैद हो गया। एक वायरल वीडियो में शाहरुख खान मैच के मैदान में जाकर विराट कोहली से गले मिलते हुए दिख रहे हैं। इतना ही नहीं किंग खान उन्हें झूमे जो पठान के हुक स्टेप्स सिखाते हुए भी दिखते हैं, जिसे देखकर फैंस कह रहे हैं बॉलीवुड का पठान और क्रिकेट का पठान एक साथ देखने को मिल रहा है। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

 

थिरकते नजर आए शाहरुख खान
इसके अलावा दूसरी वीडियो में शाहरुख खान को उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पठान के झूमे जो पठान पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। वीडियो की शुरुआत में शाहरुख वायरल ट्रैक के स्टेप्स करते हैं और फिर खुशी से फैन्स की तरफ हाथ हिलाते हैं और किस करते हैं। इस दौरान वह ब्लैक हुडी और मैचिंग बॉटम्स में बेहद कूल लग रहे हैं। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

 

बता दें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारार पठान ने बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। वहीं यह “भारत की नंबर 1 हिंदी फिल्म” बन गई है। ओटीटी पर भी फिल्म धमाल मचा रही है। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जल्द ही जवान और डंकी में नजर आएंगे। वहीं टाइगर वर्सेज पठान को लेकर अपडेट भी फैंस का ध्यान खींच रही है।

+ posts

लोकसाक्ष्य पोर्टल पाठकों के सहयोग से चलाया जा रहा है। इसमें लेख, रचनाएं आमंत्रित हैं। शर्त है कि आपकी भेजी सामग्री पहले किसी सोशल मीडिया में न लगी हो। आप विज्ञापन व अन्य आर्थिक सहयोग भी कर सकते हैं।
भानु बंगवाल
मेल आईडी-bhanubangwal@gmail.com
भानु बंगवाल, देहरादून, उत्तराखंड।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *