Loksaakshya Social

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

September 20, 2024

सेना के दो ट्रेनी अफसरों से मारपीट, बनाया बंधक, मांगी फिरौती, महिला मित्र से दुष्कर्म

1 min read

मध्य प्रदेश में अपराधियों ने सेना के अफसरों तक को नहीं छोड़ा और उनसे मारपीट कर लूटपाट की। उनकी एक महिला साथी से सामूहिक दुष्कर्म की बात भी सामने आ रही है। इंदौर जिले में जाम गेट के पास मंगलवार रात एक सनसनीखेज घटना में दो ट्रेनी आर्मी अफसर और उनकी महिला मित्रों पर हथियारबंद आठ बदमाशों ने हमला कर दिया। लूटपाट की नीयत से आए बदमाशों ने आर्मी अफसरों के साथ मारपीट की और उनकी एक महिला मित्र के साथ गैंगरेप किया। यही नहीं उन्होंने एक आर्मी अफसर और उसकी महिला मित्र को बंधक बना दिया और दूसरे अफसर और उसकी मित्र को फिरौती लाने को कहा। जब तक पुलिस आती वे फरार हो गए, जिनमें से पुलिस ने अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में से एक पर पहले से आपराधिक रिकॉर्ड दर्ज है। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

बताया जा रहा है कि दोनों अफसर आर्मी कॉलेज में प्रशिक्षण ले रहे हैं और मंगलवार रात अपनी दो महिला मित्रों के साथ जाम गेट के पास छोटी जाम फायरिंग रेंज पर गए थे। अचानक, पिस्तौल, चाकू और डंडों से से लैस आठ हथियारबंद बदमाशों ने उनकी कार को घेर लिया। बदमाशों ने ट्रेनी अफसरों और उनकी महिला मित्रों को पहले बुरी तरह पीटा और उनके पैसे और कीमती सामान लूट लिए। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

इसके बाद बदमाशों ने एक अफसर और एक महिला को बंधक बना लिया। दूसरे अफसर और महिला को 10 लाख की फिरौती लाने के लिए भेज दिया। घबराए हुए अफसर ने यूनिट पहुंचकर अपने कमांडिंग अफसर को इसकी सूचना दी। इस पर पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस टीम और सैन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे, लेकिन पुलिस वाहनों को देखकर बदमाश वहां से फरार हो गए। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

पुलिस मामले की जांच कर रही है और फरार आरोपियों की तलाश जारी है। सुबह करीब 6.30 बजे चारों को मेडिकल जांच के लिए महू सिविल अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने बताया कि दोनों अधिकारी घायल हो गए हैं। समाचार एजेंसी प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया ने बड़गोंडा पुलिस स्टेशन के प्रभारी लोकेंद्र सिंह हिरोरे के हवाले से बताया कि मेडिकल जांच में यह भी साबित हुआ कि महिलाओं में से एक के साथ रेप किया गया था। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, इंदौर ग्रामीण एसपी हितिका वासल ने कहा कि लूट, डकैती, बलात्कार और आर्म्स एक्ट से संबंधित (बीएनएस) धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। अपराध में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।
नोटः सच का साथ देने में हमारा साथी बनिए। यदि आप लोकसाक्ष्य की खबरों को नियमित रूप से पढ़ना चाहते हैं तो नीचे दिए गए आप्शन से हमारे फेसबुक पेज या व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते हैं, बस आपको एक क्लिक करना है। यदि खबर अच्छी लगे तो आप फेसबुक या व्हाट्सएप में शेयर भी कर सकते हो।

+ posts

लोकसाक्ष्य पोर्टल पाठकों के सहयोग से चलाया जा रहा है। इसमें लेख, रचनाएं आमंत्रित हैं। शर्त है कि आपकी भेजी सामग्री पहले किसी सोशल मीडिया में न लगी हो। आप विज्ञापन व अन्य आर्थिक सहयोग भी कर सकते हैं।
भानु बंगवाल
मेल आईडी-bhanubangwal@gmail.com
भानु बंगवाल, देहरादून, उत्तराखंड।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *