Loksaakshya Social

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

February 22, 2024

फाइटर का दमदार ट्रेलर रिलीज, पुलवामा अटैक का दर्दनाक मंजर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

1 min read

आखिरकार फिल्म फाइटर का इंतजार खत्म होने जा रहा है। दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म फाइटर का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। कहानी आतंकी हमले और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने की है। यानि पुलवामा अटैक की है। भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर खास 25 जनवरी, 2024 की शाम को फाइटर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

हालांकि, ये फिल्म है और इसमें वो सच्चाई भी नहीं हो, जिसे लेकर जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने दावा किया था। उनका कहना था कि केंद्र सरकार ने सेना के जत्थों को एयरक्राफ्ट्स की व्यवस्था नहीं की थी। ऐसे में सेना का काफिला सड़क मार्ग से गुजरा और 40 जवान पुलवामा हमले में शहीद हो गए थे। कारण ये था कि सड़क मार्ग पर सेना के काफिले पर विस्फोटक से हमला हो गया। सत्यपाल मलिक इस हमले में जवानों की शहादत को लेकर केंद्र सरकार पर भी आक्रमक रहे हैं। उनका कहना है कि यदि एयक्राफ्ट्स की व्यवस्था होती तो जवानों की शहादत नहीं होती।  अब फिल्म की बात करें तो इसमें आसमान में जबरदस्त एक्शन सीन्स हैं। इमोशंस है। जज्बा है और साहस भी है। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

ट्रेलर ने लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। जबरदस्त सीन्स और दिल थाम देने वाले पलों से भरे एक स्टनिंग विजुअल ट्रीट का वादा करता है। 3डी और 3डी आईमैक्स प्रारूपों में शानदार विजुअल इफेक्ट्स से भरपूर, ‘फाइटर’ दर्शकों के लिए पूरी तरह से एंटरटेनमेंट से भरपूर होने की गारंटी देता है। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

ऋतिक रोशन ने भी शेयर किया ट्रेलर
ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर फाइटर का ट्रेलर शेयर किया है। उन्होंने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- दिल आसमान के नाम, और जान देश के नाम । जय हिन्द। फाइटर के ट्रेलर की बात करें तो इसकी कहानी वायु सेना के इर्द-गिर्द घूमती है। ट्रेलर में स्क्वाड मेंबर्स खतरों का सामना करते हुए आसमान और देश की सुरक्षा के मिशन पर निकलते हैं। ट्रेलर इन हीरोज के दोस्ती, साहस और बलिदान की खूबसूरती को दिखाता है। ट्रेलर में कुछ ऐसे सीन्स हैं जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगे। इसी के साथ ट्रेलर में कुछ डायलॉग्स बेहद ही शानदार है जो आपके अंदर देशभक्ति को जाग देगें। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

देखें ट्रेलर

अनिल कपूर का किरदार दमदार
‘फाइटर’ के ट्रेलर में ऋतिक रोशन के साथ- साथ दीपिका पादुकोण भी हैरतअंगेज एरियल एक्शन करते हुए नजर आ रही है। इसके अलावा अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी फिल्म का हिस्सा हैं। एक्टर कमांडिंग ऑफिसर राकेश जय सिंह का किरदार अदा कर रहे हैं। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

फिल्म की मजबूत स्टार कास्ट
‘फाइटर’ के स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के अलावा अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर, आकर्ष अलग और संजीदा शेख भी अहम किरदारों में शामिल हैं।
नोटः सच का साथ देने में हमारा साथी बनिए। यदि आप लोकसाक्ष्य की खबरों को नियमित रूप से पढ़ना चाहते हैं तो नीचे दिए गए आप्शन से हमारे फेसबुक पेज या व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते हैं, बस आपको एक क्लिक करना है। यदि खबर अच्छी लगे तो आप फेसबुक या व्हाट्सएप में शेयर भी कर सकते हो।

+ posts

लोकसाक्ष्य पोर्टल पाठकों के सहयोग से चलाया जा रहा है। इसमें लेख, रचनाएं आमंत्रित हैं। शर्त है कि आपकी भेजी सामग्री पहले किसी सोशल मीडिया में न लगी हो। आप विज्ञापन व अन्य आर्थिक सहयोग भी कर सकते हैं।
भानु बंगवाल
मेल आईडी-bhanubangwal@gmail.com
भानु बंगवाल, देहरादून, उत्तराखंड।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page