Loksaakshya Social

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

March 4, 2024

तीन राज्यों में बीजेपी की प्रचंड जीत का उत्तराखंड में मना जश्न, ढोल नगाड़ों के साथ नाचे कार्यकर्ता

1 min read

पांच राज्यों के चुनाव में आज रविवार तीन दिसंबर को चार राज्यों की मतगणना की गई। इसमें बीजेपी ने मध्य प्रदेश में अपनी सरकार को बचाते हुए बंपर जीत हासिल की। वहीं, राजस्थान और छत्तीसगढ़ को कांग्रेस से छीन लिया। एकमात्र राज्य तेलंगाना में कांग्रेस ने प्रचंड जीत हासिल की। बीजेपी की इस जीत को लेकर देशभर में पार्टी में जश्न का माहौल है। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

उत्तराखंड में ढोल नगाड़ों की धुन पर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर डांस किया। भाजपा मुख्यालय में सीएम धामी और प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी ने तीन राज्यों में जीत का जश्न धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री धामी ने पीएम मोदी समेत केंद्र व सभी राज्य नेतृत्व को बधाई देते हुए कहा कि जनता ने 2024 को लेकर भाजपा के पक्ष में अपनी राय बता दी है। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

 

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए इसे डबल इंजन की भाजपा सरकारों के सुशासन की जीत और सनातन विरोधियों की हार बताया। देहरादून में बलबीर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में चार में से तीन राज्यों राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ में भाजपा के पक्ष में प्रचंड जीत को लेकर कार्यकर्ताओं ने जमकर खुशी मनाई। सुबह से ही वहां कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह था, जो जीत तय होने तक जबरदस्त जश्न में तब्दील हो गया। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

 

इस दौरान ढोल नगाड़ों की थाप पर भाजपा कार्यकर्ता ने जमकर नृत्य किया और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी। इस मौके पर सीएम पुष्कर धामी ने कहा कि जनता ने बता दिया है कि 2024 में भाजपा प्रचंड जीत के साथ मोदी जी के नेतृत्व में दिल्ली में आने वाली है। उन्होंने कहा, ये जीत हमारी राज्य सरकारों के सुशासन की जीत है। तुष्टिकरण, परिवारवाद व सनातन विरोधियों के खिलाफ जीत है। केंद्र और संबंधित प्रदेश नेतृत्व समेत जनता को बधाई देते उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों का यह सेमीफाइनल हमने जीता है और जनता ने फाइनल चुनावों के परिणामों का इशारा कर दिया है। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

 

इस अवसर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ये जीत पीएम मोदी के विकास का मंत्र और जनता के विश्वास की जीत है। उन्होंने कहा कि आज जनता केंद्र व राज्य की योजनाओं को धरातल पर देख रही है और उसका लाभ ले रही है। जनता ने जातिवाद की राजनीति को नकार कर विकास के लिए भाजपा के पक्ष में मत दिया है। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

उन्होंने कहा कि तेलांगना में भी पार्टी ने सीटों एवं मत प्रतिशतों में इजाफा कर दक्षिण में भी लोकसभा चुनावों में अधिक से अधिक कमल खिलाने की शुरुआत हो गई है। उन्होंने कहा, पीएम मोदी लगातार देवभूमि के धार्मिक स्थलों पर आशीर्वाद लेने पहुंचते हैं लिहाजा जनता का आशीर्वाद भाजपा के साथ है। इन चुनावों में मिली जीत ने आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा के पक्ष में लहर की शुरुआत हो गई है। उन्होंने कहा कि इन राज्यों में जीत के बाद मोदी जी पहली बार 8 दिसंबर को उत्तराखंड पहुंच रहे हैं। उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। ये जीत आने वाले चुनावों में उत्तराखंड में कार्यकर्ताओं में नई जीत भरने का काम करेगी। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

जीत के इस जश्न में राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, विधायक खजान दास, उमेश शर्मा काऊ, सविता कपूर, पूर्व महापौर सुनील उनियाल गामा, दायित्वधारी ज्योति गैरोला, प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठरी, मुकेश कोली, आदित्य चौहान, विनोद सुयाल, राजेन्द्र नेगी, संजीव वर्मा, श्रीमती सुनीता विद्यार्थी समेत बड़ी संख्या में वरिष्ठ कार्यकर्ता शामिल हुए। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

 

कैबिनेट मंत्री ने दी बधाई
शहरी विकास मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की रिकॉर्ड मतों से जीत होने पर खुशी का इजहार किया। इस दौरान डॉ अग्रवाल ने लैंसडौन के विधायक के साथ महंत दिलीप, यमकेश्वर विधायिक एवं विधानसभा अध्यक्ष रेणु बिष्ट के साथ केंद्रीय नेतृत्व को बधाई दी। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

मंत्री डॉ अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कार्यों को जनता ने सदैव सराहा है। कहा कि मोदी जी सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास की भावना से कार्य करते हैं। इसी क्रम में मध्य प्रदेश में भी सीएम शिवराज सिंह चौहान जी की अगुवाई में कार्य किये गये। कहा कि जनता ने मध्यप्रदेश में सुशासन और विकास कार्यो की जीत हुई है। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

डॉ अग्रवाल ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने अपने कार्यों के बलबूते छत्तीसगढ़ और राजस्थान में मिथक तोड़ने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की जीत के लिए कार्यकर्ताओं ने जी तोड़ मेहनत की। इस मौके पर डॉ अग्रवाल ने केंद्र की मोदी सरकार और सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी। इससे पूर्व, डॉक्टर अग्रवाल ने तीनों राज्यों में भाजपा की जीत के लिए सिद्धबली मंदिर में कामना की। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

 

बीजेपी महानगर कार्यालय में मनाया गया जश्न
भारतीय जनता पार्टी महानगर देहरादून कार्यालय में मध्य प्रदेश राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत के उपलक्ष में महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल सहित महानगर के पदाधिकारी मंडलों के पदाधिकारी ने ढोल नगाड़ों एवं आतिशबाजी करके मिष्ठान वितरण करके कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को बधाई देकर अपनी खुशी का इजहार किया। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल ने कहा कि यह जीत 140 करोड़ भारतीयों की जीत है राज्य ही नहीं, अपितु संपूर्ण भारत देश अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र जी के ऊपर विश्वास करता है। इस विश्वास का यह परिणाम है कि आज तीन राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत हुई है। प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का मैं हृदय के अंतःकरण से आभार एवं धन्यवाद व्यापित करता हूं। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

इस अवसर पर कैंट विधायक सविता कपूर, रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ, महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा, विजेंद्र थपलियाल, महानगर उपाध्यक्ष, राजेंद्र ढिल्लों, रतन सिंह चौहान, संतोष सेमवाल, महानगर मंत्री, संदीप मुखर्जी, विमल उनियाल, देवेंद्र पाल मोंटी, महानगर मीडिया प्रभारी उमा नरेश तिवारी, विनोद शर्मा, मोतीराम, मंडल अध्यक्ष अजय शर्मा, प्रदीप रावत, सुमित पांडे, बबलू बंसल, संजीव सिंघल, रोहन चंदेल, विशाल कुमार, अर्चना बागड़ी, सुषमा कुकरेती, भावना चौधरी, प्रवीण शर्मा आदि कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया।
नोटः सच का साथ देने में हमारा साथी बनिए। यदि आप लोकसाक्ष्य की खबरों को नियमित रूप से पढ़ना चाहते हैं तो नीचे दिए गए आप्शन से हमारे फेसबुक पेज या व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते हैं, बस आपको एक क्लिक करना है। यदि खबर अच्छी लगे तो आप फेसबुक या व्हाट्सएप में शेयर भी कर सकते हो।

+ posts

लोकसाक्ष्य पोर्टल पाठकों के सहयोग से चलाया जा रहा है। इसमें लेख, रचनाएं आमंत्रित हैं। शर्त है कि आपकी भेजी सामग्री पहले किसी सोशल मीडिया में न लगी हो। आप विज्ञापन व अन्य आर्थिक सहयोग भी कर सकते हैं।
भानु बंगवाल
मेल आईडी-bhanubangwal@gmail.com
भानु बंगवाल, देहरादून, उत्तराखंड।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page