Loksaakshya Social

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

January 31, 2023

होंडा कंपनी के वाइस प्रेसीडेंट प्रवीण नौटियाल पहुंचे जीएचएसएसटी तोली कैंपस, स्टूडेंट्स से साझा किए अनुभव, दिए टिप्स

1 min read

जनपद पौड़ी गढ़वाल में सतपुली तहसील के ग्राम तोली में एआरएचयू जॉलीग्रांट की ओर से संचालित गौरी हिमालयन स्कूल ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी (जीएचएसएसटी) हिल कैंपस में होंडा कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट प्रवीण नौटियाल पुहंचे। ‘जीएचएसएसटी टॉल्कस’ कार्यक्रम में उन्होंने छात्र-छात्राओं से इंटरेक्शन किया। छात्र-छात्राओं को उन्होंने इंडस्ट्री की जरुरतों से अवगत कराया। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

गौरतलब है कि स्वामी राम हिमालयन विश्वविद्यालय (एसआरएचयू) जॉलीग्रांट की ओर से ग्राम तोली में जीएचएसएसटी हिल कैंपस संचालन किया जा रहा है। यहां पर छात्र-छात्राओं के लिए गेस्ट लेक्चर ‘जीएचएसएसटी टॉल्कस’ का आयोजन किया गया। इसमें होंडा कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट प्रवीण नौटियाल से छात्र-छात्राएं रुबरू हुए। उन्होंने छात्रों से अपना अनुभव साझा किया और उन्हें सकारात्मक रूप से प्रेरित किया। कार्यक्रम में कई छात्रों ने नए इनोवेटिव आइडिया पर अपने विचार भी व्यक्त किए। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

 

होंडा वाइस प्रेसीडेंट प्रवीण नौटियाल ने कहा कि युवाओं को उच्च शिक्षा के लिए शहर नहीं जाना पड़ेगा। पहाड़ के युवाओं के लिए जीएचएसएसटी तोली वरदान साबित हो रहा है। यहां पर छात्र-छात्राएं गुणवत्तापरक उच्च शिक्षा ले रहे हैं। छात्र-छात्राओं संबोधित करते हुए होंडा कंपनी के वाइस प्रेसीडेंट प्रवीण नौटियाल ने कहा कि वर्तमान समय तकनीक का युग है। रोजाना नई तकनीक विकसित हो रही है। ऐसे में छात्र-छात्राओं को स्वयं को तकनीक को लेकर अपडेट रहना होगा। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

इस दौरान छात्रों की ओर से पूछे गए प्रश्नों के संतुष्टपूर्ण उत्तर दिए। जीएचएसएसटी तोली के प्रधानाचार्य ने अरुण पांथरी ने बताया कि जीएचएसएसटी संचालित कोर्स बैचलर ऑफ कंप्यूटर एपलिकेशन, बीए/बीएससी इन योगा साइंस एंड हॉलिस्टिक हेल्थ के अलावा सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग में डिप्लोमा हैं। इस अवसर पर संस्थान की सभी फैकल्टी व छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *