Loksaakshya Social

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

December 1, 2022

जंगल में नग्न होकर सैक्स कर रहा था प्रेमी जोड़ा, तांत्रिक ने पहले उन पर डाला सुपरग्लू, फिर चाकू के वार से कर दी हत्या

1 min read

एक तांत्रिक ने प्रेमी जोड़े को मारने के लिए ऐसी तरकीब चुनी, जिसे सुनकर हर कोई हैरत में पड़ जाएगा। पहले वह प्रेमी जोड़े को अपने साथ बाइक में जंगल में ले गया। फिर दोनों को नग्न अवस्था में सैक्स करने के लिए कहा। इसके बाद दोनों के शरीर को फेवीक्विक से चिपका दिया। चिपकने के बाद दोनों चिल्लाते रहे। इस बीच तांत्रिक ने पुरुष की गर्दन काट दी। वहीं चाकू के कई वार से महिला को भी मार डाला। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

घटना 14 नवंबर की है। राजस्थान के उदयपुर के पास एक जंगल के बीच में एक आदमी का गला रेत दिया गया और एक महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। वे जंगल के बीच में सेक्स कर रहे थे और लगता है कि उनके नग्न शरीर सुपरग्लू से लिपटा हुआ था। इस घटना ने हलचल मचा दी थी। पुलिस ने एक 52 वर्षीय तांत्रिक को गिरफ्तार कर हत्या का पर्दाफाश किया। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

पिछले सप्ताह गोगुन्दा थाना क्षेत्र के केला बावड़ी वन क्षेत्र में 32 वर्षीय सरकारी शिक्षक राहुल मीणा और 31 वर्षीय सोनू कंवर मृत पाए गए थे। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भूपेंद्र सिंह और कुंदन कुवारिया ने कहा कि दोनों की शादी अलग-अलग लोगों से हुई थी और उनके बीच विवाहेतर संबंध थे। अधिकारियों ने बताया कि इस चौंकाने वाले खुलासे के बाद करीब 200 लोगों से पूछताछ की गई और करीब 50 जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की गई। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

पुलिस आखिरकार भावेश जोशी नाम के तांत्रिक तक पहुंच गई। पूछताछ में उसने हत्या करने की बात कबूल की। पुलिस के अनुसार भावेश जोशी के अनुयायियों में इलाके के प्रभावशाली व्यक्ति, व्यवसायी और स्थानीय राजनेता शामिल हैं। वह भादवी गुडा के एक मंदिर में रहता था। पुलिस के मुताबिक सोनू और राहुल के संबंध मंदिर में मिलने के बाद बने। उन्होंने कहा कि सोनू भी अक्सर तांत्रिक के संपर्क में रहती थी। पुलिस अधिकारी विकास कुमार ने कहा कि इस अफेयर के कारण राहुल की शादी में खटास आ गई और फिर उसकी पत्नी ने सलाह के लिए तांत्रिक से संपर्क किया। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

पुलिस ने कहा कि जब राहुल और सोनू को इसका पता चला तो उन्होंने तांत्रिक को बदनाम करने के लिए उसके खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराने की धमकी दी। सामाजिक अपमान के डर से भावेश ने उन्हें मारने की साजिश रची। पुलिस ने कहा कि उसने 15-15 रुपये में तेजी से सूखने वाले सुपरग्लू के 50 ट्यूब खरीदी और उन सभी को एक बोतल में डाल दिया। तांत्रिक ने 18 नवंबर की शाम को किसी तरह सुलह करने का वादा करके राहुल और सोनू को बुलाया और जंगल में सुनसान जगह पर ले गया। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

पुलिस के मुताबिक, इसके बाद उसने उन्हें अपनी परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए वहां सैक्स करने के लिए कहा। उसने दूर जाने का नाटक किया, लेकिन जब वे शुरू हो गए तो वह वापस लौट आया और उन पर सुपरग्लू डाल दिया। फिर उसने राहुल का गला रेत दिया और सोनू की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस को जंगल में सड़क से 300 मीटर अंदर पड़े शवों के बारे में बताया गया तो उसने पाया कि वह जोड़ा तेजी से चिपककर सूखने वाले ग्लू से मुक्त होने की कोशिश में घायल हो गया था। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

पुरुष के गुप्तांग भी कटे हुए दिखाई दिए। इसके अलावा शवों को जलाने की कोशिश भी की गई थी। पुलिस ने कहा कि उन्हें तांत्रिक की संलिप्तता का यकीन तब हुआ जब उन्हें उसकी उंगलियों पर सुपरग्लू के अवशेष मिले। जब उसे हिरासत में लिया गया तो कई प्रमुख व्यक्ति उसे छुड़ाने के लिए आए, लेकिन इस गंभीर मामले का ब्यौरा मिलते ही उन सभी ने तांत्रिक से पल्ला झाड़ लिया।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.