Loksaakshya Social

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

December 1, 2022

मुद्दों की नही, प्रतिस्पर्धा और वजूद के खेल मे जुटे हैं कांग्रेसी: महेंद्र भट्ट

1 min read

उत्तराखंड भाजपा ने कांग्रेस के सचिवालय कूच पर तीखा कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस के टुकड़ों मे चल रहे शो किसी जनहित के मुद्दों को लेकर नही, बल्कि खुद के वजूद को दिखाने और प्रतिस्पर्धा का खेल है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि कांग्रेसी आजकल अजीब समस्या से जूझ रहे है। उन्हे अपना वजूद दिखाने के लिए सरकार की मुखालफत भी करनी है और इसी कारण जगह जगह उनके नेता अपने आलाकमान का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश मे जुटे है। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

उन्होंने कहा कि अलग अलग दुकाने सजाकर कांग्रेस नेता भ्रम जाल फैलाने की जुगत मे है, लेकिन किसी भी दुकान मे सौदा नही है। दूसरी ओर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत भी कल से हरिद्वार मे नया शो शुरू करने जा रहे है, जबकि हाल ही मे हरिद्वार पंचायत चुनाव मे सभी कांग्रेस नेता मैदान छोड़कर भाग गए थे। भट्ट ने कहा कि पहले भी सरकार कोरोना से लड़ती रही और कांग्रेस धरना प्रदर्शन कर जनता से लड़ती रही। यही कारण है कि जनता ने कांग्रेस को पूरी तरह से नकार दिया। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

भट्ट ने कहा कि अंकिता हत्याकांड हो या भर्ती प्रकरण अथवा विधान सभा भर्ती मामला, धामी सरकार ने त्वरित कार्यवाही कर विपक्ष को चौंका दिया। अब मुद्दाविहीन विपक्ष मामले मे हो हल्ला मचा रहा है। अंकिता के गुनाहगार सलाखों के पीछे है तो नकल माफिया भी जेल के सींखचो मे है और सरकार ने बिना दबाव के आगे बढ़ रही है। महेंद्र भट्ट ने कहा कि विपक्ष को जनहित के मुद्दों पर आगे आकर सकारात्मक राजनीति का परिचय देने की जरूरत है। राज्य के विकास मे सभी को आगे आने की जरूरत है। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

तय समय सीमा में संगठन की मंडल स्तर पर टीम बनाने का प्रक्रिया शुरू
उत्तराखंड भाजपा ने दावा किया है कि तय समयसीमा में संगठन की मण्डल स्तर तक की टीम बनाने की प्रक्रिया पर तेजी से काम करना शुरू कर दिया गया है। इसी क्रम में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने प्रदेश पदाधिकारियों, जिला अध्यक्षों व जिला प्रभारी-सहप्रभारियों की वर्चुअल बैठक को सम्बोधित करते हुए मातृ शक्ति को समुचित स्थान देते हुए शीघ्र सर्व स्पर्शी सर्वसमावेशी कार्यकारिणी गठन के निर्देश दिये हैं। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

बलबीर रोड स्थित पार्टी प्रदेश मुख्यालय से अपने अपने वर्चुअल सम्बोधन में महेंद्र भट्ट ने सभी नवनियुक्त जिला अध्यक्षों, जिला प्रभारी-प्रभारियों को बधाई देते हुए हुए बिना समय नष्ट किए अपनी अपनी टीमों के गठन के निर्देश दिये हैं। उन्होने स्पष्ट करते हुए कहा कि सभी कार्यकारिणियों में मातृ शक्ति को अधिक से अधिक जगह व युवाओं को भी प्राथमिकता दी जाये। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

बैठक में मार्गदर्शन देते हुए प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय ने कहा कि टीम तैयार करते समय सबको ध्यान रखना है कि समाज के सभी वर्गों एवं क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व सुनिश्चित हो । इस वर्चुअल बैठक में सभी प्रदेश महामंत्री व पदाधिकारी समेत जिला अध्यक्ष व जिला प्रभारी-सहप्रभारी ने शिरकत की।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.