Loksaakshya Social

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

December 1, 2022

Video: नेताजी ने लोगों को सड़क पर बांटी शराब, साथ ही दी जिंदा मुर्गी, अपने नंबर का इंतजार करते कतार में खड़े रहे लोग

1 min read

2024 के आम चुनाव मे मोदी सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए कमर कस रहे तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की पार्टी टीआरएस के नेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तेलंगाना में सत्तारुढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेता ने खुलेआम जनता को मुर्गी और दारु की बोतल बांटी। टीआरएस नेता राजनाला श्रीहरि का यह कदम लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। टीआरएस नेता ने मंगलवार को शराब की बोतलें और 200 मुर्गे बांटे। इस दौरान मुर्गी और शराब की बोतल लेने के लिए लोग कतार में खड़े रहे। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

तेलंगाना के वारंगल में टीआरएस (TRS) नेता राजनाला श्रीहरि का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह स्थानीय लोगों को मुफ्त में दारू और मुर्गा या मुर्गी बांटते हुए नजर आ रहे हैं। इसे लेने (दारू-मुर्गा) के लिए लोगों की लंबी कतारें लग गईं। वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि लाइन में लगे जितने भी लोग हैं, सभी को एक-एक मुर्गा और एक शराब की बोतल दिया जा रहा है। 5 अक्टूबर को केसीआर की आम बैठक होनी है। इससे पहले राजनाला द्वारा स्थानीय लोगों को दारू-मुर्गा बांटना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो को युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने ट्विटर पर शेयर किया है। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

देखें वीडियो

दरअसल तेलंगाना राष्ट्र समिति के अध्यक्ष और तेलंगाना के सीएम केसीआर राव बुधवार को विजयदशमी के मौके पर एक राष्ट्रीय पार्टी की शुरुआत करने वाले हैं। इसी खुशी के मौके पर टीआरएस नेता राजनाला श्रीहरि ने बीच सड़क पर एक टेबल और गाड़ी लगाकर लोगों के बीच खुलेआम मुर्गा दारु बांटनी शुरू कर दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टीआरएस पार्टी की आम सभा की बैठक दशहरा के मौके पर यानी कि 5 अक्टूबर को तेलंगाना भवन में होगी। ये जानकारी सोमवार को सीएम केसीआर राव के कार्यालय की तरफ से जारी की गई आधिकारिक विज्ञप्ति के माध्यम से दी गई। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

सूत्रों के अनुसार इस बैठक में तेलंगाना राष्ट्र समिति का नाम बदला जा सकता है और इसे तत्काल राष्ट्रीय पार्टी घोषित किया जा सकता है। बैठक के एजेंडे के बारे में जानकारी नहीं दी गयी है, लेकिन माना जा रहा है कि टीआरएस अध्यक्ष राव राष्ट्रीय राजनीति में सक्रियता की अपनी योजनाओं की घोषणा कर सकते हैं। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)
सीएम कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, मुख्यमंत्री ने पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार दोहराया है कि पार्टी की आम बैठक पांच अक्टूबर को तेलंगाना भवन में सुबह 11 बजे होगी। नेताओं से तय समय पर बैठक में शामिल होने का अनुरोध किया गया है। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

केसीआर ने कहा कि मुनुगोडे विधानसभा के उपचुनाव की अधिसूचना से आम बैठक पर कोई असर नहीं पड़ेगा और पार्टी सदस्य इससे भ्रमित नहीं हों. चुनाव आयोग ने सोमवार को मुनुगोडे विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव के कार्यक्रम की घोषणा की जो कांग्रेस के मौजूदा विधायक के इस्तीफे के बाद खाली हो गई थी।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.