Loksaakshya Social

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

December 1, 2022

प्रदेशभर में बीजेपी ने दी अंकिता को श्रद्धांजलि, सीएम धामी पहुंचे परिजनों से मिलने, बीएल संतोष बोले-नहीं बख्शे जाएंगे बेटी के हत्यारे

1 min read

रिसॉर्ट में युवती की हत्याकांड के बाद उत्तराखंड में मचे उबाल और रोष के बीच आज बीजेपी ने प्रदेश भर में श्रद्धांजलि के कार्यक्रम आयोजित कर अंकिता भंडारी को श्रद्धांजलि अर्पित की। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नगर गढ़वाल के कोट पहुंचे और अंकिता के परिजनों से उन्होंने मुलाकात की। वहीं, पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष ने हत्याकांड पर दुख जताया और कहा कि उत्तराखंड की बेटी के हत्यारे बख्शे नहीं जाएंगे। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अंकिता भंडारी के परिजनों को भरोसा दिलाया कि पूरी सरकार उनके साथ खड़ी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि फास्ट ट्रेक कोर्ट में सुनवाई कराते हुए अंकिता के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। उन्होंने डोभ कोट गांव में परिजनों को ढाढस बंधाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि अंकिता को न्याय दिलाने के लिए हमारी सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। मामले की जांच को डीआईजी पी.रेणुका देवी के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम गठित की गई है जिसने अपनी जांच प्रारंभ कर दी है। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस हत्याकांड के तीनों आरोपितों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है और जांच में जिन भी लोगों की भूमिका संदेह के दायरे में है उन पर भी कानून सम्मत कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। कैबिनेट मंत्री डॉ धन सिंह रावत भी मौजूद थे। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

अंकिता हत्याकांड दुखद, नही बख्शे जायेंगे उत्तराखंड की बेटी के हत्यारे: संतोष
भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बी एल संतोष ने उत्तराखण्ड की दिवंगत बेटी अंकिता को भाववीनी श्रद्धांजलि देते हुए आश्वस्त किया कि उत्तराखंड की बेटी के हत्यारों को किसी भी कीमत पर नही बख्शा जाएगा । उन्होंने इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर शासन प्रशासन द्वारा की गयी कार्यवाही को संतोषजनक बताते हुए इस पूरी घटना को बेहद दुखदायी बताया। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

 

देहरादून में बलबीर रोड स्थित भाजपा प्रदेश मुख्यालय में आयोजित श्रद्धाजंलि सभा में बी एल संतोष ने दिवंगत अंकिता की तस्वीर पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए । इस अवसर पर उन्होंने कहा अमूमन देवभूमि उत्तराखंड में इस तरह के जघन्य अपराध नही घटते हैं, लेकिन हमारी सरकार सुनिश्चित करेगी कि दोषियों को कठोरतम सजा मिले ताकि भविष्य के लिए आपराधिक मानसिकता वाले लोगों में भय व्याप्त हो। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

शोक सभा में प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने कहा कि समूचे सूबे के साथ साथ भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता इस दुर्दान्त घटना से दुखी है। इस घटना से हमें सबक लेते हुए मातृ शक्ति के प्रति अधिक संवेदनशील और सजग रहना होगा । उन्होंने स्पष्ट किया कि भाजपा कभी भी ऐसी घटनाओं को प्रश्रय नहीं देती है और अब हमारा प्रयास है, आरोपियों को ऐसी सजा दिलाना ताकि आने वाले दिनों में कोई इस तरह की घटना के बारे में सोच भी न सके। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार ने कहा कि देवभूमि में ऐसी घटनाओं का होना अपने आप में बेहद दुखद है । उन्होंने कहा कि हम इस बेटी की आत्मा की शांति की कामना करते है, वहीं शासन प्रशासन से भी आग्रह करते हैं कि दोषियों को कठोर से कठोर दंड दिया जाए। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

श्रद्धांजलि सभा में लोकसभा सांसद व पूर्व सीएम डॉ . रमेश पोखरियाल निशंक, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत, प्रदेश सह प्रभारी रेखा वर्मा, राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, कल्पना सैनी, प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, विधायक मुन्ना सिंह चौहान, दुर्गेश लाल, उमेश शर्मा काऊ, विनोद चमोली, राम सिंह कैड़ा, मती शैलारानी रावत, सहदेव पुंडीर, प्रदेश कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, रेखा आर्य, कार्यालय सचिव कौस्तुभानंद जोशी,कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान,महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष मती आशा नौटियाल, प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी, विनोद सुयाल, विपिन कैंथोला, प्रदेश आईटी संयोजक हिमांशु संगतानी, सह संयोजक प्रवीन लेखवार, समेत बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

ये है प्रकरण
बता दें कि पौड़ी जिले के यमकेश्वर प्रखंड के अंतर्गत गंगा भोगपुर स्थित रिसोर्ट से 18 सितंबर की रात से संदिग्ध परिस्थितियों में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी लापता हो गई थी। पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि हत्या कर उसका शव चीला नहर में फेंक दिया गया था। इस मामले में रिसोर्ट मालिक पुलकित आर्य, प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी पुलकित आर्य पूर्व बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री विनोद आर्य का बेटा पुलकित आर्य है। पुलकित आर्य रिजॉर्ट का मालिक है। विनोद आर्य और उनके दूसरे बेटे अंकित आर्य को बीजेपी ने निष्कासित कर दिया है।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.