Loksaakshya Social

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

September 30, 2022

सीआईएससीई की नेशनल स्केटिंग प्रतियोगिता में उत्तराखंड के स्केटरों ने दिखाया दम, मिमांसा ने जीता सिल्वर मेडल

सीआईएससीई स्पोर्ट्स एंड नेशनल गेम्स में उत्तराखंड के स्केटरों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 पदक अपने नाम किए। प्रतियोगिता में उत्तराखंड के 5 स्केटरों ने प्रतिभाग किया। सेंट पैट्रिक्स अकैडमी की मीमांसा नेगी ने एक सिल्वर, समर वैली स्कूल की अग्रिमा भट्ट ने दो ब्रॉन्ज़ व मसूरी इंटरनेशनल स्कूल की दिशा दीपक बाल्दी ने एक ब्रॉन्ज़ मेडल अपनी झोली में डाले। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

सीआईएससीई की ओर से आईएससीई बोर्ड के छात्रों के लिए 19 से 21 सितंबर तक इस राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता का आयोजन अहमदाबाद के बोपल स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में किया गया था। इससे पूर्व 29 व 30 अगस्त को लखनऊ में हुई जोनल चैंपियनशिप में मीमांसा नेगी दो गोल्ड, अग्रिमा भट्ट ने दो गोल्ड, दिशा दीपक बाल्दी ने 2 गोल्ड, अपूर्वा सिंह ने 2 गोल्ड, आदित्य जौहरी ने एक गोल्ड, एक सिल्वर व समर वैली की निशिता भाटिया को दो ब्रॉन्ज़ मैडल जीते थे। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

इस प्रदर्शन के आधार पर उत्तराखंड रीजन से सेंट पैट्रिक अकैडमी की मीमांसा नेगी, समर वैली की अग्रिमा भट्ट, सेंट जूडस के आदित्य जौहरी, कान्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी की अपूर्वा सिंह और मसूरी इंटरनेशनल स्कूल की दिशा दीपक बाल्दी का चयन हुआ था। राष्ट्रीय प्रतियोगिता में मीमांसा नेगी ने इनलाइन स्केटिंग की वन लैप रोड स्पर्धा में रजत, अग्रिमा भट्ट ने क्वाड 500 मीटर व 1000 मीटर रिंक स्पर्धा में कांस्य तथा दिशा दीपक बाल्दी ने इनलाइन वन लैप स्पर्धा में कांस्य पदक जीता। एसोसिएशन ऑफ रोलर स्केटिंग उत्तराखंड के सचिव व यति स्केट्स के संस्थापक अरविंद गुप्ता ने सभी विजेता खिलाड़ियों को शानदार प्रदर्शन पर बधाई देते उम्मीद जताई कि भविष्य में भी ये खिलाड़ी इसी प्रकार उत्तराखंड का नाम रोशन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.