Loksaakshya Social

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

September 30, 2022

बायकॉट का ट्रेंड हुआ फुस्स, ब्रह्मास्त्र कर रही धामकेदार कमाई, नवें दिन का कलेक्शन हैरानी भरा

1 min read

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र इस समय हर एक की जुबान पर हैं। फिल्म को रिलीज हुए 9 दिन हो गए हैं और अभी भी फिल्म सिनेमाघरों में धमाकेदार कमाई कर रही है। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन बनी इस फिल्म पर उनकी 10 साल की मेहनत लगी है, लेकिन फिर भी फिल्म में डायलॉग्स और स्क्रिप्ट की कमी रही। इसके बावजूद फैन्स को आलिया और रणबीर का रोमांस भा गया। बता दें कि वीएफएक्स पर बनी फिल्म और आलिया रणबीर की साथ में एंट्री ने देश दुनिया में धमाल मचा दिया है। वहीं नवें दिन की कमाई जान आप भी हैरान रह जाएंगे। फिल्म फिल्म ने देश भर में 199.32 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

भारत के बॉक्स ऑफिस पर ‘ब्रह्मास्त्र’ कलेक्शन
पहला दिन- 36.42 करोड़ रुपये
दूसरा दिन- 42.41 करोड़ रुपये
तीसरा दिन- 45.66 करोड़ रुपये
चौथा दिन- 16.5 करोड़ रुपये
पांचवा दिन- 12.68 करोड़ रुपये
छठे दिन- 10.58 करोड़ रुपये
सातवें दिन – 9.2 करोड़ रुपये
आठवें दिन -10.6 करोड़ रुपये

नवें दिन की कमाई
बता दें कि फिल्म आठ दिनों से शानदार प्रदर्शन कर रही है। वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म का जलवा देखने को मिल रहा है। फिल्म ने नवें दिन 15.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं अगर टोटल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म फिल्म ने देश भर में 199.32 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। बता दें कि फिल्म के दूसरे पार्ट के रिलीज की भी घोषणा हो गई है जो साल 2025 में रिलीज किया जाएगा। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

दुनियां भर से 300 करोड़ से ज्यादा कमाई
पहले वीकेंड में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर जाने वाली ‘ब्रह्मास्त्र’ ने एक और मील का पत्थर पार कर लिया है। तीन दिन पहले ही वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। ये फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन है, यानी वो वो कमाई जो टिकट बेचने से होती है। ग्रॉस कलेक्शन में से एंटरटेनमेंट टैक्स घटाने के बाद जो कमाई होती है उसे नेट कलेक्शन कहा जाता है। ‘ब्रह्मास्त्र’ के के नेट कलेक्शन की बात करें तो, वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर नेट 290 करोड़ से ज्यादा है। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

आठ हजार से ज्यादा स्क्रीन पर की गई रिलीज
यह फिल्म देशभर में 5019 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि दूसरे देशों में इसे 3894 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ब्रह्मास्त्र को कुल स्क्रीन्स 8913 मिली हैं। वीक डेज में फिल्म की कमाई कर हुई लेकिन अब मेकर्स को दूसरे वीकेंड से उम्मीदें हैं। जानकारों का कहना है कि शनिवार को रविवार को फिल्म की कमाई में एक बार फिर उछाल आ सकता है। (खबर जारी, अगले पैरे में देखिए)

2025 तक आएगा ब्रह्मास्त्र का दूसरा भाग
अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ एक ट्राइलॉजी फिल्म है, यानी यह तीन भागों में रिलीज होगी। फिल्म का भाग ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ है, जिसमें शिवा और ईशा की कहानी को दिखाया गया है। जानकारी के मुताबिक अब ब्रह्मास्त्र के दूसरे भाग में देव की कहानी दिखाई जाएगी। फिलहाल रिपोर्ट की मानें तो इसके दूसरे भाग पर भी काम शुरू हो चुका है और यही फिल्म 2025 तक रिलीज के लिए तैयार होगी। भाग दो को पहले से भी ज्यादा बेहतर बनाने की कोशिश की जाएगी, जिसके लिए टीम लोगों के फीडबैक का ध्यान भी रखेगी। इसमें दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.