Loksaakshya Social

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

August 9, 2022

अजय देवगन में फिर संभाली निर्देशन की कमान, साउथ की फिल्म का बना रहे हैं रीमेक

1 min read
बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने बतौर फिल्म डायरेक्टर के रूप में एक बार फिर कमान संभाल ली है। एक्टर अपनी चौथी फिल्म डायरेक्ट करने जा रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने बतौर फिल्म डायरेक्टर के रूप में एक बार फिर कमान संभाल ली है। एक्टर अपनी चौथी फिल्म डायरेक्ट करने जा रहे हैं। इससे पहले अजय देवगन रनवे 34 (2022), शिवाय (2016) और यू मी और हम (2008) जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। शिवाय को छोड़कर बाकी दोनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा चमत्कार नहीं कर सकी थीं। अजय देवगन ने बतौर डायरेक्टर अपनी चौथी फिल्म का ऐलान कर दिया है। यह फिल्म भोला (Bholaa) है। इसमें अजय देवगन के साथ लीड रोल में तबु भी नजर आएंगी। 20 अगस्त से भोला की शूटिंग शुरू होने जा रही है।
इस बार अजय देवगन ने साउथ की फिल्म का रीमेक बनाने का फैसला किया है। भोला तमिल फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक होगी। लोकेश कनगराज की कैथी 2019 में रिलीज हुई थी और यह जबरदस्त एक्शन फिल्म थी। इसमें कहानी एक कैदी की है जो पुलिस की अपनी बेटी से मिलने की शर्त पर ही मदद करता है। अजय देवगन की शिवाय को देखा जाए तो भोला के साथ कई समानताएं नजर आएंगी। क्योंकि भोला और शिवाय दोनों ही शिव के पर्यायवाची हैं। इसके साथ ही शिवाय में जहां बेटी को बचाना था, वहीं अगर फिल्म कैथी पर आधारित है तो केंद्र में बेटी हो होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

यह पूछे जाने पर कि अप्रैल में ही उनकी ‘रनवे 34’ रिलीज हुई थी, उसके बाद इतनी जल्दी फिल्म की शूटिंग कैसे शुरू करने की तैयारी कर ली तो अजय देवगन बताते हैं कि इसकी तैयारी पहले ही कर ली गई थी। यह फिर से कैमरे के पीछे आने और तीन जादुई शब्द-लाइट, कैमरा, एक्शन कहने का सवाल था। भोला 30 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.