Loksaakshya Social

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

August 9, 2022

चमोली जिले में कार पर चट्टान का मलबा गिरने से पति पत्नी की मौत, कंडी से गिरकर बच्चे ने दम तोड़ा

1 min read
उत्तराखंड में बारिश के दौरान भूस्खलन से हादसों की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। चमोली जिले के कर्णप्रयाग क्षेत्र में कार में पहाड़ी से चट्टान का मलबा गिरने से दंपती की मौत की सूचना है।

उत्तराखंड में बारिश के दौरान भूस्खलन से हादसों की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। चमोली जिले के कर्णप्रयाग क्षेत्र में कार में पहाड़ी से चट्टान का मलबा गिरने से दंपती की मौत की सूचना है। वहीं, केदारनाथ मार्ग पर कंडी से गिरने से पांच साल के बच्चे की मौत हो गई।
कर्णप्रयाग-ग्वालदम हाईवे पर बगोली में शिव मंदिर के पास से गुजर रही एक कार पर चट्टान टूटकर गिर गई। बताया जा रहा है कि कार में सवार दंपती देहरादून से थराली की ओर जा रहे थे। दोनों की मौक़े पर मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस प्रशासन की टीम रेस्क्यू में जुटी हुई है। कार से शवों को बाहर निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं।
वहीं रुद्रप्रयाग जिले में गौरीकुंड-केदारनाथ पैदल मार्ग पर लिनचोली के समीप कंडी से 200 मीटर गहरी खाई में गिरकर पांच वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। मौत का कारण कंडी संचालक की लापरवाही बताया जा रहा है। घटना के बाद से कंडी संचालक नेपाली मजदूर फरार है। मृतक बच्चे के माता-पिता ने सोनप्रयाग कोतवाली में आरोपी नेपाली मजदूर के खिलाफ तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया है।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.