July 3, 2022

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

फिल्म विक्रम ने 12 दिन में ही कमा लिए 355 करोड़, विजय सेतुपती की दमदार एंट्री ने बरपाया कहर

1 min read
कमल हासन, विजय सेतुपती, फाहद फासिल और सूर्या की फिल्म 'विक्रम' ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रखा है। इस फिल्म ने सम्राट पृथ्वीराज को पीछे धकेल दिया और हर दिन कामयाबी के झंडे गाड़ रही है।

कमल हासन, विजय सेतुपती, फाहद फासिल और सूर्या की फिल्म ‘विक्रम’ ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रखा है। इस फिल्म ने सम्राट पृथ्वीराज को पीछे धकेल दिया और हर दिन कामयाबी के झंडे गाड़ रही है। इस फिल्म ने 300 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। इस एक्शन फिल्म में खतरनाक एक्शन और टॉप एक्टर्स की शानदार एक्टर ने अपना करिश्मा दिखाया है। फिल्म में गैंगस्टर के किरदार में विजय सेतुपती की एंट्री सीन इस शानदार और सिम्पल तरीके से फिल्माया गया है कि इसके आगे बड़े-बड़े बॉलीवुड दिग्गज पानी भरते नजर आएंगे।
साउथ की फिल्म विक्रम में विजय सेतुपती का यह एंट्री सीन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। विक्रम फिल्म को लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है। इसमें विजय सेतुपति एक आटो पुलिस की कस्टडी से फरार होते हैं। इस दौरान आटो पलट जाता है। ये सीन देखने में काफी दमदार है। फिल्म का बजट 120-150 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। वहीं, इस फिल्म ने 12 दिन में ही 335 करोड़ रुपये कमाई कर ली है। बता दें कि विजय सेतुपती का जीवन काफी संघर्ष भरा रहा। उन्होंने पॉकेट मनी के लिए सेल्समैन से लेकर कैशियर और फोन बूथ ऑपरेटर तक की नौकरी की।
उन्हें अपने तीन भाई-बहनों की देखभाल करनी थी इसलिए वे बी.कॉम करने के बाद दुबई नौकरी करने चले गए। वहां दो साल गुजारे, लेकिन मन नहीं लगा तो वे 2003 में भारत लौट आए। विजय सेतुपती ने एक्टिंग की क्लासेज ली और उन्होंने बैकग्राउंड एक्टर के तौर पर शुरुआत की। 2012 उनके लिए बदलाव भरा साल रहा। इस साल आईं उनकी ‘पिज्जा’ और ‘नादुवुला कुंज पक्काता कानोम’ सुपरहिट रहीं। साल 2016 में उनकी ‘सेतुपती’ आई जिसमें वे पुलिस अधिकारी के रोल में नजर आए। साल 2017 में तो उनकी ‘विक्रम वेधा’ ने धमाल मचाया तो सायकोलॉजिकल थ्रिलर ‘पुरियाता पुतिर’ को भी खूब पसंद किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page