July 4, 2022

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

उत्तराखंड में एक जून से कांग्रेस की प्रदेश स्तरीय कार्यशाला, सूर्यकांत धस्माना को बनाया संयोजक

1 min read
कांग्रेस पार्टी के उदयपुर राजस्थान में आयोजित तीन दिवसीय नव संकल्प शिविर के आयोजन के बाद देश भर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय किया गया है।

कांग्रेस पार्टी के उदयपुर राजस्थान में आयोजित तीन दिवसीय नव संकल्प शिविर के आयोजन के बाद देश भर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय किया गया है। इसी कड़ी में देहरादून में उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी की दो दिवसीय कार्यशाला आयोजित की जाएगी। इसमें भावी रणनीति बनाने के साथ ही नव संकल्प घोषणा के क्रियान्वयन को लेकर चर्चा होगी। एक और दो जून को होने वाली दो दिवसीय कार्यशाला के आयोजन के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सूर्यकांत धस्माना को संयोजक बनाया गया है।
उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री संगठन विजय सारस्वत ने इस संबंध में धस्माना को पत्र भेजकर उन्हें अहम जिम्मेदारी से अवगत कराया। इसमें कहा गया है कि कांग्रेस पार्टी की ओर से उदयपुर राजस्थान में आयोजित 3 दिवसीय नव संकल्प शिविर के सफल आयोजन के उपरान्त देशभर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया है। इन्हीं कार्यक्रमों के तहत उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर उदयपुर नव संकल्प घोषणा के क्रियान्वयन पर चर्चा एवं योजना बनाने के लिए कार्यक्रम के प्रथन चरण में दिनांक एक एवं 2 जून 2022 को राजधानी देहरादून में दो दिवसीय प्रदेश स्तरीय कार्यशाला का आयोजन किया जायेगा।
उन्होंने आगे बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा के निर्देश पर वरिष्ठ नेता एवं पार्टी के प्रदेश
उपाध्यक्ष सूर्यकान्त धर्माना को कार्यक्रम का संयोजक मनोनीत किया गया है। प्रदेश अध्यक्ष ने सूर्यकान्त धस्माना से अपेक्षा की है कि वे सभी वरिष्ठ कांग्रेसजनों से समन्वय स्थापित करते हुए कार्यक्रम की सफलता सुनिश्चित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page