May 23, 2022

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

बीजेपी और कांग्रेस छोड़ 50 से ज्यादा लोग आप में शामिल, दोहराया पुरानी पेंशन बहाल करने का वादा

1 min read
हिमाचल प्रदेश के बनीखेत में आम आदमी पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी अजय दत्त ने की उपस्थिति में करीब 50 से अधिक लोग कांग्रेस और बीजेपी छोड़कर आप में शामिल हुए।

हिमाचल प्रदेश के बनीखेत में आम आदमी पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी अजय दत्त ने की उपस्थिति में करीब 50 से अधिक लोग कांग्रेस और बीजेपी छोड़कर आप में शामिल हुए। इस मौके पर अजय दत्त ने जयराम सरकार पर निशाना साथा। कहा कि हिमाचल में भाजपा सरकार हर तरह से फ़ेल हो चुकी है। कर्मचारियों के पेंशन मसले पर बोलते हुए अजय दत्त ने कहा कि अपने हक़ों के लिए संघर्ष को मजबूर कर्मचारियों की बात सुनने की बजाय उन पर प्रदेश सरकार लाठियां भांझी जा रही हैं। आने वाले विधान सभा चुनावों में जनता इन लाठियों का जवाब जय राम सरकार को जरूर देगी।
प्रदेश सह प्रभारी अजय दत्त ने स्पष्ट शब्दों में विश्वास दिलाया कि आम आदमी पार्टी कर्मचारियों एवं जनता के हितों के लिए प्रतिबद्ध है और हिमाचल में आम आदमी पार्टी सरकार बनने पर पुरानी पेंशन का मसला हल कर इसे बहाल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार वर्षों में प्रदेश में भ्रष्टाचार बुरी तरह फैल चुका है। जनता के पैसों से दिए जाने वाले टैक्स का दुरपयोग हो रहा है। जयराम सरकार जनता के टैक्स का पैसे का हिसाब देने से भी कतरा रही है।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में न सड़कें बनी, न शिक्षा व्यवस्था सुधरी और न ही अस्पतालों की हालत और न ही टूरिज्म के क्षेत्र में कोई विकास हुआ है। अजय दत्त ने चंबा में अनुराग ठाकुर के दौरे को लेकर चुटकी लेते कहा कि इतने साल इनको चंबा की याद नहीं आई। अब चुनाव का समय आते ही इनका चंबा प्रेम जागृत हो उठा। अनुराग बताएं कि हिमचाल के लिए उनका योगदान रहा। चंबा, डलहौजी, बनीखेत के लिए अगर उन्होंने कोई भी एक कार्य किया हो तो बताए।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा और कांग्रेस से पूरी तरह क्षुब्ध है और हिमाचल की जनता ने इस बार ये ठान लिया है कि इस बार प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनानी ही बनानी है। मौजूदा दौर में अपने वर्चस्व के लिए जूझती कांग्रेस की हालत बहुत ज्यादा खस्ता है। इस बार आने वाले विधान सभा चुनावों में मुख्य मुकाबला आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच ही होगा। आम आदमी पार्टी सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और भाजपा -कांग्रेस की नीतियों से त्रस्त जनता की आम आदमी पार्टी में विश्वास और सहयोग के चलते हिमाचल में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने में कामयाब रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page