May 23, 2022

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

जबरदस्त फार्म में नजर आ रहे हैं चेतेश्वर पुजारा, चार मैच में जड़ दिए चार शतक, पाक गेंदबाज के भी छुड़ाए छक्के

1 min read
भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम से बाहर किए गए चेतेश्वर पुजारा का बल्ला जमकर बोल रहा है। भले ही उन्हें आइपीएल में कोई खरीददार नहीं मिला, लेकिन इस खिलाड़ी ने साबित करने का प्रयास किया कि उनके भीतर अभी भी क्रिकेट है।

भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम से बाहर किए गए चेतेश्वर पुजारा का बल्ला जमकर बोल रहा है। भले ही उन्हें आइपीएल में कोई खरीददार नहीं मिला, लेकिन इस खिलाड़ी ने साबित करने का प्रयास किया कि उनके भीतर अभी भी क्रिकेट है। काउंटी क्रिकेट में इस सीजन ससेक्स के लिए खेल रहे पुजारा ने चौथे मैच में अपना चौथा शतक जड़ दिया। पुजारा के इस सीजन का चौथा शतक मिडलसेक्स के खिलाफ आया है। वह इस सीजन में पहले ही ससेक्स के लिए दो दोहरा शतक ठोक चुके हैं। भारतीय खिलाड़ी की क्लास से प्रभावित होकर ससेक्स ने अपने सोशल मीडिया पर पुजारा के शतक का जश्न मनाया। अपनी शतकीय पारी के दौरान पुजारा ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की तेज़ तर्रार गेंद पर अपर कट शॉट की मदद से छक्का लगाया।
भारतीय टेस्ट क्रिकेटर ने मिडलसेक्स के खिलाफ शतकीय पारी खेलकर भारतीय फैन्स का दिल जीतने में सफल रहे हैं। उनके इस शतक में सबसे खास बात ये रही कि उन्होंने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के खिलाफ भी बल्लेबाजी की और बेहद ही शानदार तरीके से उनके सामना कर पाकिस्तानी बल्लेबाज को दिखा दिया कि वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज के सामने गेंदबाजी करना क्या होता है।
सोशल मीडिया पर काउंटी चैंपियनशिप ने अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है। इसमें वो शाहीन के खिलाफ जबरदस्त अंदाज में बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं। यही नहीं पुजारा ने अफरीदी के खिलाफ अपरकट पर एक छक्का भी जमाया, जिसने गेंदबाज को हैरान भी कर दिया। मिडलसेक्स के खिलाफ पहली पारी में पुजारा केवल 16 रन बनाकर आउट हो गए थे, लेकिन दूसरी पारी में 125 रन की पारी खेलकर अभी तक वो क्रीज पर नाबाद हैं।

चेतेश्वर पुजारा ने काउंटी क्रिकेट के इस सीजन में अबतक 6 रन, 201 नाबाद, 109, 12, 203 और 125 नाबाद रन की पारी खेलकर दिखा दिया है कि उनका सूर्य अभी अस्त नहीं हुआ है। देखना होगा कि आने वाले समय में चयनकर्ता पुजारा के इस शानदार फॉर्म को देखकर उन्हें फिर से भारतीय टेस्ट टीम में जगह देते हैं या नहीं। जुलाई में भारत को इंग्लैंड के खिलाफ एक मात्र टेस्ट मैच खेलना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page