May 23, 2022

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

अरविंद केजरीवाल ने गोवा में पेश किया 13 सूत्री एजेंडा, बोले-पीएम मोदी ने दिया सर्टिफिकेट, दिल्ली सरकार, सबसे ईमानदार

1 min read
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अगले महीने होने वाले गोवा विधानसभा चुनावों के लिए आज रविवार 16 जनवरी को पणजी में आम आदमी पार्टी का 13 सूत्री एजेंडा पेश किया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अगले महीने होने वाले गोवा विधानसभा चुनावों के लिए आज रविवार 16 जनवरी को पणजी में आम आदमी पार्टी का 13 सूत्री एजेंडा पेश किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में ईमानदारी और बेहतर ट्रैक रिकॉर्ड के ‘सबूत’ पेश किए हैं। केजरीवाल ने कहा कि इसका सर्टिफिकेट खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया। उनके आदेश से हमारे सहयोगियों के ठिकानों पर छापे पड़े, लेकिन किसी घपले-घोटाले या गलत काम करने के सबूत नहीं मिल सके।
केजरीवाल ने सत्तारूढ़ भाजपा पर सरकारी पदों को भरने के लिए रिश्वत लेने का आरोप लगाते हुए अपनी प्रेस वार्ता शुरू की। उन्होंने कहा कि अगर गोवा में उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो गोवा में “अवसर की समानता” सुनिश्चित करेगी। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त सरकार के इस दावे पर गोवा के युवाओं ने सवाल उठाए हैं और उनकी चिंता जायज है। क्योंकि चुनाव से पहले सभी कहेंगे… हमारी पार्टी सबसे अच्छी है।
उन्होंने कहा कि दिल्ली में हमने इसे साबित कर दिखाया है। पीएम मोदी ने ही इसका सर्टिफिकेट दिया है। उन्होंने मुझ पर और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर सीबीआी और पुलिस के छापे मरवाए थे। उन्होंने एक आयोग का भी गठन किया था। हमारी 400 फाइलों की जांच की गई, लेकिन उन्हें एक भी गलती नहीं मिली। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा-तो. यह साबित करता है कि आप सबसे सजग और ईमानदार पार्टी है। अगर हमें गोवा में सरकार बनाने का मौका मिला तो मैं आपसे वादा करता हूं कि यहां एक ईमानदार सरकार होगी।
पिछले साल अगस्त में सिसोदिया ने दावा किया था कि आप नेताओं सहित 15 लोगों की एक सूची प्रधानमंत्री के आदेश पर तैयार की गई थी और उन्हें चुनाव से पहले केंद्रीय एजेंसियों द्वारा लक्षित किया जाना था। हालांकि, दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने इसका खंडन करते हुए इन आरोपों को निराधार बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page