January 19, 2022

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

शादी के लिए खरीददारी को जा रहा था परिवार, पीएम की रैली की बस से टक्कर में दुल्हन सहित तीन की मौत, दो घायल

1 min read
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में शनिवार सुबह देहरादून हाईवे पर हुए एक भीषण हादसे में कार सवार दंपती व उनकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में शनिवार सुबह देहरादून हाईवे पर हुए एक भीषण हादसे में कार सवार दंपती व उनकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। बताया जा रहा है कि परिवार सहानपुर में शादी के सामान की खरीददारी के लिए जा रहा था। हादसे में उस युवती की भी मौत हो गई, जिसकी शादी थी।
शनिवार की सुबह देहरादून से सहारनपुर जा रहे एक परिवार की कार ओवरटेक करते समय सामने से आ रही रैली में जा रही भाजपा समर्थकों की बस से जा टकराई। हादसे में कार चालक, उसकी पत्नी और पुत्री की मौके पर मौत हो गई। दोनों बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
हादसा बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र में देहरादून हाईवे पर मोहंड के पास हुआ। सुबह करीब 9:45 बजे देहरादून की तरफ से आ रही वैगनआर कार ओवरटेक करते समय सामने से आ रही बस से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार चला रहे प्रवीण चौहान ( 48) पुत्र बहादुर चौहान निवासी मेहूवाला देहरादून, उनकी पत्नी मंजू चौहान (45) तथा बेटी शिल्पी चौहान (22) की मृत्यु हो गई तथा उनके दोनों बेटे दीक्षांत ( 20) तथा निशांत (17) गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि कार से तीन लाख रुपए भी बरामद हुए हैं जिन्हें कब्जे में ले लिया गया है। परिजनों के आने पर उन्हें सौंप दिया जाएगा। थाना अध्यक्ष ने बताया कि शिल्पी की अगले माह शादी थी। खरीदारी के लिए ही पूरा परिवार सहारनपुर जा रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *