January 19, 2022

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

देर रात कमरे में पढ़ता रहा एमटेक का छात्र, सुबह परिजनों ने देखा तो पैरों तले खिसक गई जमीन

1 min read
एमटेक का एक छात्र देर रात तक कमरे में पढ़ता रहा। सुबह जब परिजनों ने देखा तो कमरे का नजारा देख सबके पैरों तले जमीन सरक गई।

एमटेक का एक छात्र देर रात तक कमरे में पढ़ता रहा। सुबह जब परिजनों ने देखा तो कमरे का नजारा देख सबके पैरों तले जमीन सरक गई। वह फांसी के फंदे पर लटका मिला। अस्पताल ले गए, लेकिन देर हो चुकी थी और चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना उधमसिंह नगर जिले में पंतनगर की है। छात्र के खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है।
पंतनगर निवासी 22 वर्षीय विकास कुमार पुत्र प्रमोद कुमार एमटेक के छात्र था। बुधवार रात खाना खाकर सभी परिजन अपने अपने कमरों में सोने चले गए थे। देर रात तक विकास पढ़ाई करता रहा। बताया जा रहा है कि इसी बीच उसने अज्ञात कारणों के चलते फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। गुरुवार सुबह जब स्वजन उसके कमरे में गए तो वह लटका मिला।
यह देख स्वजनों में कोहराम मच गया। शोर होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए और उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में सूचना पर पहुंची पंतनगर थाना पुलिस ने जानकारी ली। साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक के पास से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *