December 4, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

दून में फायरिंग की दो घटनाएं, एक युवक की मौत, दूसरा घायल, एक मामले का आरोपी जवान गिरफ्तार

1 min read
शुक्रवार की रात देहरादून में अलग-अलग क्षेत्र में फायरिंग की दो घटनाओं में एक युवक की जान चली गई, जबकि दूसरा घायल है। फिलहाल  एक मामले के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

शुक्रवार की रात देहरादून में अलग-अलग क्षेत्र में फायरिंग की दो घटनाओं में एक युवक की जान चली गई, जबकि दूसरा घायल है। फिलहाल  एक मामले के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी आरआइबी का जवान है।
घटनाएं देहरादून के प्रेमनगर और राजपुर थाना क्षेत्र में हुई। बताया जा रहा है कि पहला मामला प्रेमनगर थाना क्षेत्र का है। जहां आपसी रंजिश में कुछ युवकों ने गोली चला दी। गोली 23 वर्षीय राहुल को लगी, जिसे दून अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां देर रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार राहुल हत्या के प्रयास में जेल जा चुका है। शुक्रवार देर रात उसका कुछ व्यक्तियों के साथ झगड़ा हो गया था। इसी दौरान दूसरे पक्ष ने राहुल पर फायर झोंक दिया। गोली राहुल के पेट में लगी।
बताया जा रहा है कि प्रेमनगर पोस्ट ऑफिस के सामने देर रात दो गुट आपस मे बैठकर पार्टी कर रहे थे। इसी बीच एक व्यक्ति ने वहां पर बैठे राहुल नाम के युवक पर फायरिंग कर दी थी। फायरिंग में राहुल को 3 गोली लगी थी। राहुल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया था। पुलिस आरोपी तक पहुंच चुकी है। आरोपी पहले भी एक दूध कारोबारी पर फायरिंग कर चुका है और आपराधिक प्रवत्ति का बताया जा रहा है। माना जा रहा है कि पुलिस आज घटना का खुलासा कर सकती है।

दूसरा मामला राजपुर थाना क्षेत्र का है। डीआइटी यूनिवर्सिटी के निकट पुनीत की दुकान है। रात करीब नौ बजे एक युवक कार से आया और दुकान के पास लघुशंका करने लग गया। पुनीत ने इसका विरोध किया तो उसने पिस्तौल निकाली और पुनीत पर फायर झोंक दिया। गोली पुनीत के पेट में लगी। उसे गंभीर हालत में मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब इस घटना की सीसीटीवी फुटेज से तस्वीरें सामने आई है। बाद में आरोपी की तलाश के लिए क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी गई। जांच के दारौ पता चला कि आरोपी आइआरबी का जवान है। पुलिस के अनुसार जवान हरिद्वार में तैनात है। गोलीकांड की पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है। फुटेज में दिख रहा है कि आरोपित कार से दुकान के बाहर आया और विवाद होने पर व्यापारी को गोली मारकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि उसका पिस्टल लाइसेंसी है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *