December 4, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

परिजनों ने लड़की को छेड़ने वाले को दी थी चेतावनी, कबड्डी की प्रैक्टिस के दौरान चाकू से कई वार कर की हत्या

1 min read
करीब डेढ़ साल पहले 14 साल की लड़की को छेड़ने वाले को परिजनों ने चेतावनी दी थी, लेकिन एक तरफा प्यार ने बच्ची की जान ले ली। जब वह कबड्डी की प्रैक्टिस कर रही थी, तब युवक वहां आया और चाकू के ताबड़तोड़ कर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी।

करीब डेढ़ साल पहले 14 साल की लड़की को छेड़ने वाले को परिजनों ने चेतावनी दी थी, लेकिन एक तरफा प्यार ने बच्ची की जान ले ली। जब वह कबड्डी की प्रैक्टिस कर रही थी, तब युवक वहां आया और चाकू के ताबड़तोड़ कर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
घटना महाराष्ट्र में पुणे की है। 14 साल की एक लड़की की उसके ही रिश्तेदार ने निर्मम हत्या कर दी। यह घटना मंगलवार शाम की है। बिबवेवाड़ी में सरेआम हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी ने लड़की पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए। 8वीं में पढ़ने वाली क्षितिजा अनंत व्यवहारे मंगलवार शाम यश लॉन्स परिसर में कबड्डी की प्रैक्टिस कर रही थी। इसी दौरान उसका एक रिश्तेदार अपने साथियों के साथ दो बाइक पर वहां आया।
उसने क्षितिजा को अपने पास बुलाया और फिर दोनों बात करने लगे। थोड़ी ही देर में दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। इस बीच, अचानक से लड़के ने क्षितिजा पर चाकुओं से उस पर कई वार किए और वहां से भाग खड़ा हुआ।
पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी नम्रता पाटिल के मुताबिक आरोपी युवक का नाम शुभम भागवत है। वो मृतक लड़की का रिश्तेदार है। पुलिस एकतरफा प्यार का मामला बता रही है। पुलिस के मुताबिक करीब डेढ़ साल पहले भी मृतक लड़की के घर वालों ने उसे लड़की के पीछे नही पड़ने की चेतावनी दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *