December 4, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

नाम बदलकर की छात्रा से दोस्ती, घुमाने के बहाने ले गया दोस्त के घर, कोल्ड ड्रिंग में मिलाया नशा और किया रेप

1 min read
प्यार में धोखा देने की खबरें अब आम सी होने लगी हैं। इसके बावजूद युवा पीढ़ी इससे सबक नहीं ले रही हैं और युवतियां धोखे का शिकार हो रही है। एक युवती से दूरे धर्म के युवक ने नाम बदलकर पहले दोस्ती की।

प्यार में धोखा देने की खबरें अब आम सी होने लगी हैं। इसके बावजूद युवा पीढ़ी इससे सबक नहीं ले रही हैं और युवतियां धोखे का शिकार हो रही है। एक युवती से दूसरे धर्म के युवक ने नाम बदलकर पहले दोस्ती की। फिर धोखे से उससे दुष्कर्म किया। इस छात्रा ने युवक के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। आरोप है कि युवक ने धोखे से उसे नशीला पदार्थ मिली कोल्ड ड्रिंक पिलाई। बेहोशी की हालत में उससे दुष्कर्म किया। आरोप है कि उसने ब्लैकमेल करने के लिए इसका वीडियो भी बना लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस को दी तहरीर में युवती ने बताया कि वह शहर के एक कालेज में पढ़ाई करती है। सितंबर में उसका संपर्क एक युवक से हुआ। तब उसने अपना नाम राहुल बताया। दोनों के बीच दोस्ती हो गई और वाट्सएप पर बातचीत होने लगी। बुधवार को युवक ने युवती से घूमने की बात कही। वह युवती को लेकर बाजार गया। जहां दोनों ने खाना खाया। इसके बाद युवक ने कहा कि जिस बाइक में वे घूम रहे हैं, वह उसके दोस्त की है। उसे बाइक दोस्त को लौटानी है।
ऐसा झांसा देकर वह युवती देहरादून में शिमला बाईपास स्थित अपने दोस्त के घर ले गया। यहां उसने युवती को कोल्ड ड्रिंक दी। पीने के बाद वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि इसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद उसने युवती को बताया कि उसका सही नाम अफजल मलिक है।
उसने धमकी दी कि अगर यह बात किसी को बताई तो कालेज में उसका वीडियो वायरल कर देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *