October 24, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

निर्दलीय विधायक राम सिंह कैड़ा हुए भाजपाइ, भाजपा ने आप पर और आप ने बसपा पर लगाई सेंध

1 min read
उत्तराखंड में भाजपा ने जहां निर्दलीय विधायक रामसिंह कैड़ा को अपने पाले में कर लिया, वहीं, आप के उत्तराखंड उपाध्यक्ष को पार्टी में शामिल कराया। वहीं, आम आदमी पार्टी ने भी बसपा में सेंध मारने का दावा किया है।

उत्तराखंड में अगले साल विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पार्टी में दूसरे दलों से लोगों को खींचने का खेल शुरू हो गया है। भाजपा ने जहां निर्दलीय विधायक रामसिंह कैड़ा को अपने पाले में कर लिया, वहीं, आप के उत्तराखंड उपाध्यक्ष को पार्टी में शामिल कराया। वहीं, आम आदमी पार्टी ने भी बसपा में सेंध मारने का दावा किया है।
भीमताल से निर्दलीय विधायक राम सिंह कैड़ा ने दिल्ली में भाजपा का दामन थाम लिया है। भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी, भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की मौजूदगी में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

आप के प्रदेश उपाध्यक्ष कपरवान समर्थकों सहित भाजपा में शामिल
चमोली जिले के वरिष्ठ नेता आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री विनोद कपरवान ने आप छोड़ कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। पार्टी मुख्यालय में राज्य सभा सांसद व भाजपा में शामिल होने वाले स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष नरेश बंसल ने उन्हें पटका पहना कर पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में समर्थक भी मौजूद रहे। इस अवसर बद्रीनाथ विधायक श्री महेंद्र भट्ट, डॉ देवेंद्र भसीन, विनय गोयल, कार्यालय सचिव कौस्तुबानंद जोशी , सीताराम भट्ट, राजकुमार पुरोहित, सहित वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान द्वारा किया गया।आप प्रभारी की मौजूदगी में बसपा जिलाध्यक्ष समेत मदन सिंह ने थामा आप का दामन
उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने आज चंपावत से 2012 का चुनाव निर्दलीय रूप से लड़कर दूसरे स्थान पर रहे मदन सिंह महर तथा चंपावत के ही बसपा के जिलाध्यक्ष दिनेश चंद्र उप्रेती एवं संजय गडकोटि को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई।
काशीपुर में रामनगर रोड स्थित आम आदमी पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि देश में लंबे समय से भाजपा और कांग्रेस का ही राज है, मगर इन दोनों पार्टियों ने विकास की बजाए धर्म और जाति के नाम पर चुनाव जीतकर केवल अपना विकास किया है। इस दौरान आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड चुनाव कैंपेन कमेटी के अध्यक्ष दीपक बाली, उपाध्यक्ष शिशुपाल सिंह रावत काशीपुर महानगर अध्यक्ष मनोज कौशिक, पवित्र शर्मा, नूर मोहम्मद, वसीम बाबा, आशु भारती, राजेंद्र सैनी, नील कमल शर्मा, मनोज कुमार शर्मा सहित आम आदमी पार्टी के अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *