October 29, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के बेटे की संदिग्ध मौत, होटल में मिला शव

1 min read
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड इकाई के पूर्व अध्यक्ष एसएस कलेर के 24 वर्षीय बेटे सिकंदर कलेर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। गुरुवार को देहरादून के एक होटल के कमरे में उसका शव मिला।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड इकाई के पूर्व अध्यक्ष एसएस कलेर के 24 वर्षीय बेटे सिकंदर कलेर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। गुरुवार को देहरादून के एक होटल के कमरे में उसका शव मिला। बताया गया है कि सिकंदर कलेर बुधवार को राजपुर रोड स्थित एक होटल में कमरा लिया था। सुबह परिवार के सदस्यों ने सिकंदर को फोन किया था, लेकिन उसने कॉल नहीं उठाई तो परिजनों को चिंता हुई। इधर होटल के कर्मचारियों ने जब रूम का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई रिस्पांस नहीं मिला। इसके बाद होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाया। कमरे के अंदर सिकंदर का शव देकर सभी सन्न रह गए।
राजपुर रोड जाखन स्थित होटल में आप नेता के बेटे का शव मिलने पर फॉरेंसिक की टीम ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम के बाद स्थिति साफ हो पाएगी। पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। हर एंगल से मौत के कारण की जांच की जा रही है। अभी तक मौत के कारणों का स्पष्ट पता नही लग पाया है। आशंका जताई जा रही कि अधिक शराब पीने युवक की मौत हुई।
पुलिस के मुताबिक उसने बुधवार की शाम को होटल में कमरा लिया था। उसके बाद गुरुवार को जब कमरा नहीं खुला तो होटल स्टाफ ने दूसरी चाबी से कमरा खोला। कमरे के अंदर देखा तो सिकंदर अचेत अवस्था में पड़ा था। वहीं पास में ही उसने वॉमिट भी किया हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।
कुछ दिन पहले ही एसएस कलेर ने दिया था इस्तीफा
बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही एसएस कलेर ने आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। वह अब खटीमा से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगे। उनके इस्तीफे के बाद आप ने प्रदेश में तीन कार्यकारी अध्यक्ष, चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की घोषणा भी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *