October 29, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

Video: काठी रोल खाने के चैलेंज को कीजिए स्वीकार, बीस मिनट में खाने पर मिलेंगे रुपये 20 हजार

1 min read
एक फूट स्टाल वाले का सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें उसने चैलेंज किया है कि यदि कोई उसका विशेष काठी रोल को बीस मिनट में खा लिया तो उसे 20 हजार रुपये का ईनाम दिया जाएगा।

खाने के शौकीनों को आकर्षित करने के लिए फूड विक्रेता भी तरह तरह के प्रयोग करते हैं। अब एक फूट स्टाल वाले का सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें उसने चैलेंज किया है कि यदि कोई उसका विशेष काठी रोल को बीस मिनट में खा लिया तो उसे 20 हजार रुपये का ईनाम दिया जाएगा। है ना मजेदार बात। आम के आम और गुठलियों के दाम भी वसूल। पर काठी रोल खाने से पहले इसकी विशेषता भी जान लीजिए। तब आप तय करना कि आप चैलेंज स्वीकार कर रहे हैं या नहीं।
इस काठी रोल की विशेषता है कि इसे 30 अंडों से बनाया गया है। इसका वजन करीब 10 किलो है। अब डरिये मत, ऐसा काठी रोल आप परिवार के लिए ले जा सकते हैं। एक काठी रोल कई लोगों की दावत कर सकता है। जी हां, इसे मज़ाक मत समझिए। दरअसल, दिल्ली के मॉडल टाउन में सड़क के किनारे लगे एक फूड स्टॉल ने एक ऐसा चैलेंज दिया है, जिसमें प्रतिभागी को नकद पुरस्कार जीतने के लिए 10 किलो के इस बड़े काठी रोल 20 मिनट में खत्म करना होगा।

फूड व्लॉगिंग पेज द फूड कल्ट की ओर से इंस्टाग्राम पर इस काठी रोल का एक वीडियो शेयर किया गया है। वैसे अगर हमारा कहा मानिए, तो इस खाने से पहले आप अपने लिए कुछ डाइजेस्टिव गोलियां भी जरूर अपने पास रखे लें, क्योंकि ये रोल इतना बड़ा है कि इसे देखने भर से ही आपका भर जाएगा। वीडियो की शुरुआत बड़े रोल की एक झलक से होती है। जैसे ही वीडियो शुरु होता है, स्टॉल का मालिक आटा गूंथता है और उसे बेल कर बड़ा काठी रोल बनाता है। फिर, वह सॉस और दूसरी स्टफिंग के साथ अंडे और नूडल्स मिक्स करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *