October 24, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

वाईगन इंडिया के स्पाइनल थेरेपी कैंप में कार्मिकों में जबरदस्त उत्साह, सीएम हुए प्रभावित, सचिवालय में लगेगी पांच मशीनें

1 min read
रोजाना की भागदौड़ और तनावपूर्ण जीवन के चलते मशीनी होती जा रही इंसान की जिंदगी को तनाव मुक्त करने के लिए वाईगन इंडिया के सौजन्य से स्पाइनल थेरेपी के दो दिवसीय कैंप का आज सचिवालय भवन में समापन हुआ।

रोजाना की भागदौड़ और तनावपूर्ण जीवन के चलते मशीनी होती जा रही इंसान की जिंदगी को तनाव मुक्त करने के लिए वाईगन इंडिया के सौजन्य से स्पाइनल थेरेपी के दो दिवसीय कैंप का आज सचिवालय भवन में समापन हुआ। समापन से पूर्व मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी इस कैंप का निरीक्षण किया। दौरा किया और मशीनों की गुणवत्ता और उपयोगिता से प्रभावित होकर उन्होंने पांच मशीनें सचिवालय परिसर में लगाने की घोषणा की। 2 दिन के इस कैंप में 450 से अधिक सचिवालय अधिकारियों और कर्मियों ने इस थेरेपी का लाभ उठाया और इसकी सभी ने काफी सराहना की।

इस मौके पर संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए जोनल मैनेजर वीर सिंह राजपूत व सुपरवाइजर रितु शर्मा ने बताया कि आज की भागदौड़ की जिंदगी में युवा वर्ग भी नियमित व्यायाम से मुंह मोड़ रहा है। यह थेरेपी उन लोगों के लिए भी लाभदायक सिद्ध होगी, जिनके पास समय का अभाव है और अपनी सेहत का देखभाल नहीं रख सकते।

इस अवसर पर श्री राजपूत और रितु शर्मा के साथ कैंप में वाईगन इंडिया के प्रबंधक रजनीश नयन, विभिन्न क्षेत्रों के सेंटर ओनर प्रदीप कुमार गौरव शर्मा सचिन यादव प्रेम सिंह राजपूत राजेश नेम मौजूद थे। सचिवालय संघ की ओर से पूर्व महासचिव राकेश जोशी समीक्षा अधिकारी संघ के अध्यक्ष जीत मणि प्रणाली वरिष्ठ उपाध्यक्ष बलवंत सिंह जी हाडा और उपाध्यक्ष राजेंद्र रतूड़ी भी मौजूद थे। कैंप स्टाफ में राहुल कश्यप, मोहिनी ठाकुर, अपर्णा ठाकुर, प्रीति ठाकुर, दीक्षा, रितु, निकिता, विशाखा , रूबेका, सपना, नेहा और शालिनी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *