October 29, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

हल्द्वानी में तैनात ऊर्जा निगम के जेई गृजेश पंथ की सड़क हादसे में मौत, मां को उपचार के लिए ले जा रहे थे दिल्ली, माता-पिता और चालक घायल

1 min read
उत्तराखंड में नैनीताल जिले के हल्द्वानी में ऊर्जा निगम के जेई की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह अपनी माता को इलाज के लिए दिल्ली ले जा रहे थे। अमरोहा जिले के गजरौला हाईवे पर गुरुवार तड़के यह हादसा हुआ। हादसे में उनके पिता, माता और चालक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

उत्तराखंड में नैनीताल जिले के हल्द्वानी में ऊर्जा निगम के जेई की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह अपनी माता को इलाज के लिए दिल्ली ले जा रहे थे। अमरोहा जिले के गजरौला हाईवे पर गुरुवार तड़के यह हादसा हुआ। हादसे में उनके पिता, माता और चालक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उनकी कार सीओ दफ्तर के पास हाईवे पर खड़े हुए ट्रक में पीछे से जा घुसी।
हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र के नाथूपुर गांव निवासी 45 वर्षीय गृजेश पंथ हल्द्वानी में ही ऊर्जा निगम के खंड द्वितीय में अवर अभियंता के पद पर कार्यरत थे। वह गुरुवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे कार से अपनी मां आशा पंथ का इलाज करवाने के लिए दिल्ली जा रहे थे। उनके साथ उनके पिता श्यामदत्त पंथ भी थे। कार आगरा जनपद के बासौनी थाना क्षेत्र के कुंवरखेड़ा गांव निवासी चालक राजू चला रहा था। जैसे ही यह गजरौला में सीओ आफिस के पास पहुँचे तो कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। हादसे में जेई की मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार उसके माता-पिता व चालक घायल हो गए।
बताया जा रहा है कि हादसे की चपेट में आकर रामपुर के कस्बा बिलासपुर निवासी गुरजीत सिंह नामक व्यक्ति भी घायल हुआ है। हालांकि अभी यह पता नहीं लग सका है कि गुरजीत सिंह वहां कैसे पहुंचा। हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा कार में फंसे घायलों को काफी देर प्रयास के बाद बाहर निकाला। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने श्यामदत्त पंथ, आशा पंथ, चालक राजू की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवा कर यातायात सुचारु कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *