October 24, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

पिता बना हैवान, परेशान किशोरी ने छोड़ा घर, नानी के घर से पढ़ाने के नाम पर लाया था साथ

1 min read
एक पिता हैवान बना तो परेशान किशोरी ने घर छोड़ दिया। वह हरिद्वार शहर में लावारिस घूमती रही। उसे घर जाने में डर लग रहा था। इस दौरान किशोरी ने एक रात रेलवे स्टेशन पर गुजारी।

एक पिता हैवान बना तो परेशान किशोरी ने घर छोड़ दिया। वह हरिद्वार शहर में लावारिस घूमती रही। उसे घर जाने में डर लग रहा था। इस दौरान किशोरी ने एक रात रेलवे स्टेशन पर गुजारी। घर से लापता हुई इस किशोरी को बाद में पुलिस ने बरामद कर लिया है। किशोरी ने घर छोड़ने की जो वजह बताई, उसे सुनकर पुलिस भी हैरान हो गई। आरोप लगाया गया कि पिता ही उससे दुष्कर्म करने लगा। इससे परेशान होकर उसने घर छोड़ दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
मामला हरिद्वार जिले में कनखल क्षेत्र का है। यहां तीन दिन पहले एक सिक्योरिटी गार्ड की नाबालिग बेटी लापता हो गई थी। मूलरूप से पौड़ी गढ़वाल निवासी सिक्योरिटी गार्ड ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने किशोरी को प्रेमनगर आश्रम घाट से ढूंढ निकाला। थाने लाकर किशोरी से पूछताछ की गई। तब किशोरी ने जो खुलासा किया, उसे सुनकर पुलिस भी हैरान हो गई।
किशोरी का कहना था कि माता-पिता के बीच मनमुटाव चल रहा था। इसलिए वह पिछले एक वर्ष से अपनी मां के साथ बरेली में अपने ननिहाल में रही थी। इसी माह की सात तारीख को पिता स्कूल में दाखिला कराने की बात कहकर ननिहाल से उसे ले आया। आरोप है कि तभी से वह उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। पिता की हरकत से परेशान आकर ही वह घर से बिना बताए चली गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *