September 21, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

स्कार्पियो ने छह लोगों को मारी टक्कर, दो महिलाओं सहित तीन की मौत, महिला की गोद से छिटका बच्चा, चालक फरार

1 min read
देहरादून में एक अनियंत्रित स्कार्पियो वाहन ने सड़क किनारे करीब छह लोगों को टक्कर मारकर घायल कर दिया। इनमें गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं सहित तीन लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई।

देहरादून में एक अनियंत्रित स्कार्पियो वाहन ने सड़क किनारे करीब छह लोगों को टक्कर मारकर घायल कर दिया। इनमें गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं सहित तीन लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद चालक फरार हो गया। वहीं, बाद में वाहन लावारिश अवस्था में मिला। पुलिस के मुताबिक चालक की तलाश की जा रही है।
घटना गत बुधवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे की सहसपुर थाना क्षेत्र में ढाकी की है। बताया जा रहा है कि सहसपुर की ओर से एक सफेद रंग की स्कार्पियो हरबर्टपुर जा रही थी। जैसे ही स्कार्पियो ढाकी गांव में पहुंची, अचानक अनियंत्रित होकर मार्ग के किनारे से जा रही दो महिलाओं समेत छह को अलग-अलग स्थान पर टक्कर मार दी। तेज गति के वाहन की टक्कर से दो लोग सड़क के किनारे जा गिरे। उन्हें हल्की चोट आयी। वहीं इंजेक्शन लगवाने अस्पताल जा रही खुशबू पत्नी दीपक निवासी ढाकी की गोद से तीन साल का बच्चा छिटक कर दूर जा गिरा, जबकि खुशबू गंभीर घायल हो गई।
स्कार्पियो की टक्कर से युवक नौशाद पुत्र आशिक निवासी ग्राम छरबा सहसपुर, इस्नायल पुत्र लियाकत, खुशबू पत्नी दीपक निवासी किरायेदार संजय ग्राम ढाकी, वरीशा पत्नी सुलेमान निवासी ढाकी गंभीर घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसी दौरान पुलिस को एक बाइक सवार एक युवक ने टक्कर मारकर भागे वाहन का नंबर दिया। पुलिस ने सभी घायलों को आपातकालीन सेवा 108 की मदद से सीएचसी सहसपुर भिजवाया। जहां से चार गंभीर घायलों की हालत में सुधार न होने पर प्राथमिक उपचार के बाद दून अस्पताल रेफर किया गया।
इनमें गंभीर घायल वरीशा पत्नी सुलेमान, खुशबू पत्नी दीपक व इसराइल पुत्र लियाकत की उपचार के दौरान मौत हो गई। गंभीर घायल नौशाद का उपचार जारी है। पुलिस ने स्कार्पियो और उसके चालक की धरपकड़ के लिए सघन चेकिंग शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि चालक खुशहालपुर में वाहन छोड़कर फरार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *