September 26, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

हरीश रावत के आवास में झंडा फहराने के साथ कांग्रेस ने चुनाव अभियान की कर दी शुरूआत

1 min read
उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के देहरादून स्थित आवास में झंडा फहराने के सात ही उत्तराखंड कांग्रेस ने चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत कर दी।

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के देहरादून स्थित आवास में झंडा फहराने के सात ही उत्तराखंड कांग्रेस ने चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत कर दी। पार्टी के झंडे के जरिये एक तरह से कांग्रेस में उत्तराखंड चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने अपनी तरफ से लोकतांत्रिक संघर्ष का ऐलान कर दिया।
प्रचंड बहुमत होने के बावजूद भाजपा पिछले साढ़े चार साल में तीन मुख्यमंत्री बदल चुकी है। पार्टी के अलावा आम जनता में भी इससे कई बार असमंजस की स्थिति पैदा हुई। वहीं, प्रदेश कांग्रेस में लंबे समय तक गुटबाजी का सिलसिला भी चलता रहा। हाल में कांग्रेस के आलाकमान ने प्रदेश में नेतृत्व में बड़ा बदलाव किया। श्रीनगर के पूर्व विधायक गणेश गोदियाल को अध्यक्ष व प्रीतम सिंह को नेता प्रतिपक्ष बना दिया। साथ ही चार कार्यकारी अध्यक्ष भी बनाए गए हैं। अनुभव व कायकर्ताओं में स्वीकार्यता को देखते हरदा को चुनाव संचालन समिति का अध्यक्ष बनाया गया है।

अब देहरादून में पूर्व सीएम रहीश रावत के आवास पर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गणेश गोदियाल, उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय, सांसद प्रदीम टम्टा, पूर्व मंत्री दिनेशअग्रवाल ने संयुक्त रूप से कांग्रेस का झंडा फहराकर कांग्रेस चुनाव अभियान की शुरुआत की। इस दौरान वक्ताओं ने पूरे दमखम से प्रचार अभियान में जुटने को कहा। साथ ही भाजपा पर दुष्प्रचार का आरोप लगाते हुए उसके हर झूठ को उजागर करने पर जोर दिया।तय किया कि देश के ज्वलंत मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएंगे। कांग्रेस के पिछले कार्यकाल की उपलब्धियों के साथ ही भावी रणनीति से जनता को अवगत कराया जाएगा।

इस दौरान माननीय विधायक हरीश धामी व मनोज रावत, पूर्व मंत्री मातबर सिंह कंडारी, सतपाल ब्रह्मचारी, पूर्व विधायक मनोज तिवारी, हेमेश खर्कवाल, सुरेंद्र अग्रवाल, प्रभुलाल बहुगुणा, मथुरा दत्त जोशी जी, आरपी. रतूड़ी, राजीव जैन, राजपाल बिष्ट, पूरन सिंह रावत, जसबीर सिंह रावत, दर्शनलाल, रोशन लाल, मनीष नागपाल, अनुपमा रावत, पार्षद उर्मिला थापा, शांति रावत, कमलेश रमन, गरिमा दसोनी, आशा मनोरमा डोबरियाल शर्मा, हेमा पुरोहित, मनीष कर्णवाल, विरेन्द्र पोखरियाल, ओमप्रकाश सती, संग्राम सिंह पुंडीर, श्याम सिंह चौहान, सेवादल के हमारे सभी साथी, यूथ कांग्रेस, एनएसयूआइ, कांग्रेस के वरिष्ठ नेतागण एवं कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

1 thought on “हरीश रावत के आवास में झंडा फहराने के साथ कांग्रेस ने चुनाव अभियान की कर दी शुरूआत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *