July 26, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

मसूरी में कार के खाई में गिरने से एक की मौत, महिला कांस्टेबल सहित तीन घायल

1 min read
मसूरी में कार के खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक महिला कांस्टेबल सहित तीन महिलाएं घायल हो गईं। हादसा शनिवार की देर शाम माल रोड क्षेत्र में शीपन कोर्ट के पास हुआ।

मसूरी में कार के खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक महिला कांस्टेबल सहित तीन महिलाएं घायल हो गईं। हादसा शनिवार की देर शाम माल रोड क्षेत्र में शीपन कोर्ट के पास हुआ। मसूरी पुलिस के मुताबिक शाम के समय सूचना मिली कि कुछ लोगों ने आइ 20 कार को खाई में गिरते देखा।

इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया। मौके पर आइएसबीटी की टीम और फायर ब्रिगेड कर्मियों को भी बुलाया गया। काफी मशक्कत के बाद खाई से तीन घायल महिलाओं को बाहर निकाला गया। वहीं, एक पुरुष की तब तक मौत हो चुकी थी। मृतक की पहचान मकान सिंह (45 वर्ष) पुत्र हुकुम सिंह निवासी जोगीवाला देहरादून के रूप में हुई।
पुलिस के मुताबिक घायलों में सिविल अस्पताल मसूरी पहुंचाया सिविल अस्पताल से युवती प्रियंका को प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। साथ ही महिला आरक्षी सुनीता ( अभियोजन कार्यालय देहरादून में नियुक्त) एवं महिला सुदामा को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।
घायलों के नाम
1 – प्रियंका (17 वर्ष) पुत्री विक्रम सिंह उम्र निवासी हुसैनगंज मसूरी देहरादून।
2 – सुदामा पत्नी (68 वर्ष) हुकुम सिंह उम्र निवासी जोगीवाला देहरादून।
3 – महिला आरक्षी सुनीता (42 वर्ष) पत्नी मकान सिंह उम्र निवासी जोगीवाला देहरादून।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *