August 5, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

डब्लूटीसी फाइनल से पहले छाए रिषभ पंत, कर दी चौके और छक्कों की बरसात

1 min read
भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने अभ्यास सत्र के दौरान इंट्रा स्क्वाड मैच भी खेला। जहां टीम के सभी खिलाड़ी रियल मैच की तरह मैदान पर खेलते नजर आए। इसमें रिषभ पंत ने अपने जलवे कायम रखे। जो कि फाइनल के लिए शुभ संकेत है।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने अभ्यास करना शुरू कर दिया है। फाइनल को जीतने में भारतीय टीम कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। क्वारंटीन रहने के बाद खिलाड़ी अब कड़ा अभ्यास कर रहे हैं। भारतीय टीम के खिलाड़ी फाइनल की तैयारी अब जोर-शोर से कर रहे हैं। टीम के खिलाड़ियों ने अभ्यास सत्र के दौरान इंट्रा स्क्वाड मैच भी खेला। जहां टीम के सभी खिलाड़ी रियल मैच की तरह मैदान पर खेलते नजर आए। इसमें रिषभ पंत ने अपने जलवे कायम रखे। जो कि फाइनल के लिए शुभ संकेत है।
बीसीसीआई ने इसका वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में गेंदबाज अपने रंग में गेंदबाजी कर रहा है तो वहीं बल्लेबाज क्रीज पर असली मैच को समझकर बल्लेबाजी करता दिख रहा है। बीसीसीआई के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में ऋषभ पंत गेंदबाजों पर जमकर बरसते हुए दिख रहे हैं। पंत आगे बढ़कर लंबे-लंबे छक्के भी लगा रहे हैं। यही नहीं बल्ला उठाकर साथी खिलाड़ियों का अभिवादन भी स्वीकार करते दिख रहे हैं। वीडियो में पंत की बल्लेबाजी को देखकर ही कहा जा सकता है कि टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में वह सबसे अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।
इस वीडियो में कप्तान कोहली और रोहित शर्मा भी जमकर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। फैन्स भी वीडियो को देखकर खुश हैं। इंट्रा स्क्वाड मैच के दौरान गेंदबाज शमी और बुमराह जोर लगाकर गेंदबाजी करते दिख रहे हैं। साथ ही स्पिनर अश्विन और जडेजा भी अभ्यास में अपनी ओर से कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।
टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 18 जून को साउथैम्पटन में खेला जाना है। न्यूजीलैंड की टीम भारत के खिलाफ ऐतिहासिक फाइनल से पहले इंग्लैंड के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। ऐसे में भारत के लिए फाइनल में न्यूजीलैंड से मुकाबला करना कतई आसान नहीं होने वाला है। भारत और न्यूजीलैंड की टीम में कई ऐसे दिग्गज हैं जो इस ऐतिहासिक फाइनल को रोमांच तक पहुंचा सकते हैं। खासकर जडेजा, पंत, विलियमसन और कॉनवे पर हर क्रिकेट फैन्स की नजर रहने वाली है।

2 thoughts on “डब्लूटीसी फाइनल से पहले छाए रिषभ पंत, कर दी चौके और छक्कों की बरसात

  1. Jadeja key factor ho sakte hai.
    Bht adhbhud khiladi jo sab kuch kar sakta hai.
    Bas wicket keeping ka pata nhi abhi….baki sab kar leta hai…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *