June 15, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

बुध पूर्णिमा पर्व पर तिब्बती समुदाय ने कांग्रेस के माध्यम से लोगों को वितरित की राहत सामग्री

1 min read
बुध पूर्णिमा के पावन अवसर पर महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लाल चंद शर्मा के माध्यम से तिब्बती समुदाय ने कैंट विधानसभा क्षेत्र में जरूरतमंद लोगों को राहत सामग्री का वितरण किया।

बुध पूर्णिमा के पावन अवसर पर महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लाल चंद शर्मा के माध्यम से तिब्बती समुदाय ने कैंट विधानसभा क्षेत्र में जरूरतमंद लोगों को राहत सामग्री का वितरण किया। ये सामग्री फैमिली सर्विस सेंटर ऑफ द लेक्चर, हॉन्ग कॉन्ग और केयूरा बुद्धिज्म एसोसिएशन हॉन्गकॉन्ग के सहयोग से खेंपो तेनजिन लोडो ने उपलब्ध कराई। राहत सामग्री में राशन किट थी। इस दौरान देहरादून में कांग्रेस महानगर अध्यक्ष लाल चंद शर्मा नें विशेष सहयोग के लिए तेनजिंग छोडर, ऊर्जेन तेसवांग, कुंसुंग चोफेल का आभार व्यक्त किया।
उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के चलते कई लोगों का रोजगार समाप्त हो गया है। रोजमर्रा के मजदूरी कार्य करने वाले श्रमिक परिवार इससे सबसे अधिक प्रभावित हुए हैं। ऐसे समय में हम सभी का दायित्व बन जाता है कि आगे बढ़कर यथा संभव जरूरतमंदों की सहायता करें। उन्होंने कहा कि इस महामारी में कांग्रेस पार्टी प्रदेश की आम गरीब जनता व मजदूर वर्ग के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रही, आगे भी खड़ी रहेगी।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का जन सेवा एवं मानव सेवा का इतिहास रहा है। इस राष्ट्रीय आपदा की घड़ी का हम सबने एकजुट होकर सामना किया। कोरोना वायरस महामारी के इस संकट के दौर में आज प्रदेश सरकार कहीं कुछ करती हुई दिखाई नहीं दे रही है। आज पूरे प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की ओर से अपने निजी संसाधनों से गरीब जरूरतमन्दों को खाद्यान्न किट, पका हुआ भोजन के साथ साथ वायरस से बचाव के लिये मास्क, ग्लब्स, सेनिटाइजर भी उपलब्ध कराया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि इस भीषण संकट की घड़ी में कोरोना फाइटर्स के रूप में कार्य कर रहे कांग्रेस पार्टी के सभी साथी बधाई के पात्र हैं। इस दौरान अनिल बस्नेत, राजेन्द्र धवन, प्रिया थापा, संजय थापा, लक्की राणा, विजय शाही, मल्लिका थापा सहित अन्य कांग्रेसजन उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *