June 15, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

उत्तराखंड में भाजयुमो लगाएगा 26 ब्लड डोनेशन कैंप, 3000 यूनिट ब्लड एकत्र करने का लक्ष्य

1 min read
भारतीय जनता युवा मोर्चा 28 से 30 मई तक उत्तराखंड के सभी जिलों में 26 बल्ड डोनेशन कैंप आयोजित करेगा।

भारतीय जनता युवा मोर्चा 28 से 30 मई तक उत्तराखंड के सभी जिलों में 26 बल्ड डोनेशन कैंप आयोजित करेगा। आज भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश पदाधिकारियों और सभी जिलों के जिलाध्यक्ष की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से वर्चुअल बैठक में युवा मोर्चा कैंप के माध्यम से 3000 यूनिट ब्लड एकत्रित करने का लक्ष्य रखा।
बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन अजय, भाजपा के प्रदेश मंत्री अदित्य चौहानएवं प्रदेश अध्यक्ष युवा मोर्चा उत्तराखंड कुंदन लटवाल जी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यकर्ताओं की बैठक ली।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पुरे कोरोना काल मे फ्रंट लाइन में खड़े रहकर पीड़ितों की सेवा की है। अब प्रदेश भर में ब्लड डोनेशन कैंप शुरू करने जा रहा है। कौशिक ने कहा भारतीय जनता पार्टी ने कोरोना काल के दौरान जगह जगह ब्लड डोनेशन कैंप लगाए हैं और आगे भी लगता रहेगा। हम प्रदेश के किसी अस्पताल में ब्लड की कमी नही होने देंगें।
फिर कांग्रेस पर निकाली भड़ास
प्रदेश अध्यक्ष जहां कांग्रेस को नसीहत देते फिरते हैं कि वह राजनीति कर रही है, वहीं उन्होंने बैठक में भी कांग्रेस के प्रति भड़ास निकाली। उन्होंने कहा एक ओर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूरे कोविड काल के दौरान पीड़ितों की सेवा करी है। वहीं दूसरी और कांग्रेस पूरे कोरोनाकाल में सो रखी थी। उन्होंने कहा कांग्रेस ने पूरे कोविड काल मे कभी भी कोई ब्लड डोनेशन कैम्प नही लगाया। कहा कांग्रेस तब ब्लड डोनेशन कैम्प लगती है, जब उनके किसी नेता का जन्मदिन आता है।
प्रदेश महामंत्री संगठन ने किया मार्गदर्शन
भाजपा के माननीय प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय ने सभी जिला अध्यक्षों एवं जिलों के प्रभारियों से “सेवा ही संगठन” के अंतर्गत भारतीय जनता युवा मोर्चा के कोरोना काल के दौरान लगने जा रहे ब्लड डोनेशन कैंप की जानकारी ली एवं कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया। कहा पूरे कोविड काल मे भारतीय जनता पार्टी ने जो लोगो की सेवा की है, उससे हमारी पार्टी की समाज एक छवि बनी है। उन्होंने कहा आज समाज को पता चल चुका है कि दूसरी पार्टीयां सिर्फ राजनीति ही करती हैं। देश मे सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसा राजनीतिक दल है जो सेवा करने में भी सबसे आगे रहता है। प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान ने सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि हमे ज्यादा से ज्यादा लोगो को ब्लड डोनेट करने के लिए प्रेरित करना होगा। इस समय जो आपदा है उससे हम सभी को लड़ना है और जितना है।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुन्दन लटवाल ने कहा कि युवा मोर्चा संकल्प लेता है कि प्रदेश भर में रक्त की कमी नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने कहा हम सभी जिलों में 26 ब्लड डोनेशन कैम्प लगाकर 3000 यूनिट ब्लड एकत्र करेगें। उन्होंने कहा युवा मोर्चा के हर कार्यकर्ता पीड़ितों की सेवा के लिए हर समय तत्परता से तैयार है। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री रंजन बर्गली और हरजीत सिंह ने किया।
बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल, सागर गोयल रवि पाल, सुरेश गढ़िया, प्रदेश कोषाध्यक्ष विपुल मेंडोली, प्रदेश मंत्री विपिन पांडे, सुधीर जोशी, दिव्य राणा, , प्रदेश मीडिया प्रभारी मनोज पटवाल, सोशल मीडिया प्रभारी अमित नारंग, आई टी संयोजक करुण दत्ता और सभी जिलों के जिलाध्यक्ष एवं महामंत्री उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *