June 13, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

सहारनपुर में रफ्तार का कहरः दो बाइक की टक्कर में चार युवकों की मौत

1 min read
सहारनपुर के तेज रफ्तार ने चार युवकों की जीवन लीला को समाप्त कर दिया। चिलकाना रोड पर साइफन की पुलिया के पास दो बाइक की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में चार युवकों की मौत हो गई।

सहारनपुर के तेज रफ्तार ने चार युवकों की जीवन लीला को समाप्त कर दिया। चिलकाना रोड पर साइफन की पुलिया के पास दो बाइक की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में चार युवकों की मौत हो गई। देहात कोतवाली पुलिस ने शवों को जिला अस्पताल भिजवाया। पता लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों के किसी भी कार्रवाई से इंकार करने पर पुलिस ने पंचनामा भरकर शव परिजनों को सौंप दिए। देर रात परिजनों ने शवों को सुपुर्द-ए-खाक किया।
घटना शनिवार शाम पांच बजे की है। कोतवाली मंडी क्षेत्र निवासी हॉकम शाह कॉलोनी निवासी रिहान (18) पुत्र अखलाक, मोहल्ला धोबीवाला निवासी अमन (18) पुत्र शाहिद चिलकाना की ओर से बाइक पर शहर की तरफ आ रहे थे। इधर से दूसरी बाइक पर अजीम (19) पुत्र वहीद, अफजल (18) पुत्र इरशाद निवासी खाताखेड़ी चिलकाना की ओर जा रहे थे।
पुलिस ने बताया कि चिलकाना रोड पर साइफन की पुलिया के पास दोानों बाइक की आमने की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों बाइक की रफ्तार काफी तेज थी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहगीरों की मदद से चारों को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पता लगने पर परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए। इसी बीच पार्षद मंसूर बदर व शहजाद मलिक भी जिला अस्पताल पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी। एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि परिजनों ने किसी तरह की कानूनी कार्रवाई कराने से इंकार कर दिया। पंचनामा भरवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *