June 15, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

बारात में शामिल होने जा रहे लोगों की कार ट्रक से टकराई, पांच की मौत

1 min read
उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में एक कार और ट्रक के बीच आमने सामने की भिड़ंत में कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा गत रात करीब नौ बजे महराजगंज-फरेंदा राष्ट्रीय राजमार्ग पर करहिया पुल के पास हुआ।


उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में एक कार और ट्रक के बीच आमने सामने की भिड़ंत में कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा गत रात करीब नौ बजे महराजगंज-फरेंदा राष्ट्रीय राजमार्ग पर करहिया पुल के पास हुआ। हादसे में तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल महराजगंज में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया है। ये सभी लोग बारात में शामिल होने जा रहे थे।
बताया जा रहा है कि फरेंदा थाना क्षेत्र के लेजार महदेवा के टोला लीलाछापर गांव निवासी कमलेश की शादी में शामिल होने के लिए गांव के ही मिथिलेश, लल्लू, राजू, सुग्रीव, शैलेश, अभिषेक, कृष्णमुरारी व निखिल एक कार में सवार होकर कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के हनुमानगंज चौराहे पर जा रहे थे। उनकी कार करहिया पुल के पास पहुंची ही थी कि विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से उनकी भिड़ंत हो गई।
आमने-सामने की टक्कर होते ही चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने सभी को कार से बाहर निकाला। इस दौरान मिथिलेश, लल्लू, राजू व सुग्रीव की मौके पर ही मौत हो गई। शेष घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया। अभिषेक को एंबुलेंस में शिफ्ट किया गया था, तभी उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक निवेश कटियार, सीओ फरेंदा सुनील दत्त दुबे, थानाध्यक्ष गिरिजेश उपाध्याय मौके पर पहुंच आवश्यक जानकारी ली। एएसपी ने बताया कि ट्रक चालक का पता लगाया जा रहा है। आमने-सामने की टक्कर में यह हादसा हुआ है।
लेजार महदेवा गांव के टोला लीला छापार से गोरखपुर के कैंपियरगंज के हनुमानगंज में जा रही बारात में शामिल पांच लोगों की मौत की खबर से दुल्हे के गांव में खुशियों भरा माहौल गमगीन हो गया। हर कोई शादी छोड़कर महराजगंज जिला अस्पताल की ओर दौड़ पड़ा। हादसे के बाद हर किसी की आंखें नम थीं। उधर पुलिस ट्रक व कार को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। घटना के तुरंत बाद ट्रक चालक मौके से भाग निकला था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगा दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *