Loksaakshya Social

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

October 3, 2022

युवक ने मां के लिए मांगी ऑक्सीजन, केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दो थप्पड़ लगाऊंगा

1 min read
मां के लिए ऑक्सीजन मांग रहे युवक को केंद्रीय मंत्री ने दो थप्पड़ मारने की बात कही। जुबान फिसलने के बाद मंत्री सतर्क हो गए और युवक से उसकी समस्या सुनी।


कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच अस्पतालों की व्यवस्थाएं भी हाथ से निकलती जा रही है। वहीं, जनता में आक्रोश है और सत्ताधारी लोग आपा खो रहे हैं। ऐसा ही ममला कर्नाटक में देखने को मिला। मां के लिए ऑक्सीजन मांग रहे युवक को केंद्रीय मंत्री ने दो थप्पड़ मारने की बात कही। जुबान फिसलने के बाद मंत्री सतर्क हो गए और युवक से उसकी समस्या सुनी।
केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने कोरोना संक्रमित मरीज के एक तीमारदार की ओर से ऑक्सीजन की कमी को लेकर की जा रही शिकायत पर कैमरे के सामने ये सब कहा। वहीं, इस मामले में वीडियो वायरल हुआ तो सफाई देते हुए मंत्री के कार्यालय ने एक बयान जारी किया। इसमें बताया गया कि केंद्रीय मंत्री ने डॉक्टरों और नर्सों के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे शख्स को रोकने का प्रयास किया था।
ये है मामला
ऑनलाइन वायरल हुए वीडियो में युवक कह रहा था, ये सब हमें बेवकूफ बना रहे हैं। 36 घंटे हो गए हैं, हम बेचेन हैं। ये कह रहे हैं कि सिलेंडर देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ये साफ-साफ क्यों नहीं कह देते कि ऑक्सीजन नहीं है। शिकायत पर नाराज मंत्री ने कहा, ऐसे बोलेगा तो अभी दो खाएगा। इस पर युवक ने कहा, हम खाएंगे सर, मेरी मां यहां पड़ी है। इस पर संभले मंत्री ने पूछा, क्या तुम्हें किसी ने ऑक्सीजन सिलेंडर देने से मना किया। इस पर वह शख्स बोला, हां इनकार किया गया है। सिर्फ 5 मिनट के लिए ऑक्सीजन दी गई है। अगर ऑक्सीजन का इंतजाम नहीं हो पा रहा है तो अस्पताल मना कर दे।
भारत में बेकाबू हुआ कोरोना
भारत में बेकाबू हुआ कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार 23 अप्रैल की सुबह स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटे में देश में एक दिन में कोविड-19 के सबसे ज्यादा मामले दर्ज किए गए। 332730 नए कोरोना के केस मिले और पिछले 24 घंटे में कोरोनावायरस से 2263 की मौत हुई। मौत का भी ये एक दिन में सर्वाधिक आंकड़ा है। गुरुवार 22 अप्रैल की सुबह 3,14,835 नए कोविड-19 केस दर्ज किए गए थे और देशभर में 2,104 मरीजों की मौत हुई थी। देश में कुल संक्रमितों की संख्या एक करोड़ 62 लाख पार कर 1,62,63,695 हो गई है। इसके साथ ही देश में इस रोग से जान गंवाने वालों की कुल संख्या 1,86,920 हो गई है।

2 thoughts on “युवक ने मां के लिए मांगी ऑक्सीजन, केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दो थप्पड़ लगाऊंगा

  1. Ye humari he galti hai.
    Hum log jo mandir banwane ke liye itne bhavuk hai.
    Kash hospitals, schools, environment ke liye bhi utne he bhavuk hote to ye NETA log aaj aisa response na den.
    Hum he log inhe chance dete hai ki ye hume exploit kare kyuki hum khud ko PRAJA samajte hai NAAGRIK nahi.

    Thank you.

Leave a Reply

Your email address will not be published.