May 16, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

परवादून की पांच विधानसभाओं में आप ने नियुक्त किए पदाधिकारी

1 min read
उत्तराखंड में आज आम आदमी पार्टी ने बतायाआगामी चुनावों को देखते हुए परवादून की पांच विधानसभाओं में पार्टी ने पदाधिकारी बनाए।

उत्तराखंड में आज आम आदमी पार्टी ने बतायाआगामी चुनावों को देखते हुए परवादून की पांच विधानसभाओं में पार्टी ने पदाधिकारी बनाए। इसके तहत परवादून की 5 विधानसभा सीटों के तहत आज धर्मपुर, मसूरी, रायपुर, डोईवाला और कैंट विधानसभा में ईकाई पदाधिकारियों की घोषणा की गई । आप उपाध्यक्ष विशाल चौधरी ने बताया कि इन सभी 5 विधानसभाओं में अध्यक्ष पद को छोडकर उपाध्यक्ष, सचिव, संयुक्त सचिव और कोषाध्यक्ष बनाए गए हैं। इस दौरान आप उपाध्यक्ष रजिया बेग समेत सभी विधानसभाओं के संगठन मंत्री भी मौजूद रहे।
आप उपाध्यक्ष ने बताया कि पार्टी का जनाधार और लोकप्रियता लगातार बढ रही है और बडी संख्या में लोग आप पार्टी की नीतियों से प्रेरित होकर आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव होने से पहले ही आप पार्टी का मजबूत संगठन पूरे प्रदेश में पार्टी की नीतियों के साथ मजबूती से पूरे प्रदेश में काम करेगी। जिससे आप चुनावों में पूरी ताकत के साथ उतरेगी। उन्होंने बताया कि जल्दी ही सभी 70 विधानसभाओं में ऐसे पदाधिकारी नियुक्त किए जाएंगे जो पार्टी के लिए मजबूती से काम करेंगे।


इस दौरान सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को फूल मालाएं पहनाकर उनका स्वागत करते हुए आप उपाध्यक्ष विशाल चौधरी और रजिया बेग ने सभी का स्वागत किया और नए पदाधिकारियों से उम्मीद जताई कि ये सभी पदाधिकारी तन मन से पार्टी की नीतियों के प्रचार प्रसार के लिए पूरी मेहनत करेंगे।
धर्मपुर विधानसभा
राजेश कश्यप – उपाध्यक्ष
पप्पू यादव- उपाध्यक्ष
राजू सिंह – सचिव
आकेश भट्ट – संयुक्त सचिव
कनकलता भारद्वाज – कोषाध्यक्ष
मसूरी विधानसभा
शमशेर सिंह शाही- उपाध्यक्ष
सुनील पंवार -सचिव
जयगोपाल- कोषाध्यक्ष
मुकुल बिडला-संयुक्त सचिव
रायपुर विधानसभा
राजीव तोमर- उपाध्यक्ष
जितेन पंत-उपाध्यक्ष
श्रीचंद आर्य-सचिव
रिंकी- उपाध्यक्ष
नासिर खान-कोषाध्यक्ष
डोईवाला विधानसभा
रघुवीर सिंह-उपाध्यक्ष
राजकुमार-उपाध्यक्ष
भरत सिंह बिष्ट-सचिव
भरत सिंहसंयुक्त सचिव
नवीन ठाकुर-संयुक्त सचिव
कैण्ट विधानसभा
वीर सिंह-उपाध्यक्ष
संजीव-उपाध्यक्ष
अनुदीप कौर पाराशर-सचिव
अक्षय-संयुक्त सचिव
हेमलता पंत-संयुक्त सचिव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *