April 14, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

आइसोलेशन के दौरान किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने गठित की टीम, सल्ट में करेगी प्रचार

1 min read
कोरोना का संक्रमण और चुनाव प्रचार। दोनों साथ साथ। संक्रमण से बचे हो तो जनता के बीच जाकर प्रचार। यदि खुद संक्रमित हो गए तो सोशल मीडिया या फिर दूसरे जरिए से प्रचार।

कोरोना का संक्रमण और चुनाव प्रचार। दोनों साथ साथ। संक्रमण से बचे हो तो जनता के बीच जाकर प्रचार। यदि खुद संक्रमित हो गए तो सोशल मीडिया या फिर दूसरे जरिए से प्रचार। ऐसा ही कुछ हर जगह हो रहा है। उत्तराखंड किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुशील राठी ने उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले में सल्ट विधानसभा सीट के लिए हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी गंगा पंचोली के समर्थन में अपील की।
सुशील राठी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत करे साथ ही कोरोना संक्रमित हो गए थे। हरीश रावत भी संक्रमित होने से पहले होली मिलन समारोह सहित अन्य कई समारोह में शामिल हुए थे। उनके संक्रमित होने के बाद कई काग्रेसियों ने अपना कोरोना टेस्ट कराया और इनमें कई पॉजिटिव निकले। सुशील राठी वर्तमान में प्रीतम रोड डालनवाला स्थित अपने घर पर ही आइसोलेट हो रखे हैं। उन्होंने बताया कि अब उनके स्वास्थ्य में काफी सुधार है।
किसान कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं मीडिया प्रभारी विकास चौहान के मुताबिक पूर्व दर्जाधारी सुशील राठी ने स्वयं के सभी कार्यक्रमों को अगली 16 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया हुआ है। साथ ही उन्होंने 11 सदस्यीय टीम का गठन किया है। जो उनके निर्देशों के अनुरूप कार्यकर्ताओं की एक टीम कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार के लिए सल्ट जाएगी। साथ ही सुशील राठी ने सल्ट की जनता से उप चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी गंगा पंचोली जी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की है।

टीम में ये हैं शामिल
इस टीम में किसान कांग्रेस के वरुण भाकुनी प्रदेश महामंत्री, गिरधर बम प्रदेश महामंत्री, प्रवीण कोरंगा प्रदेश महामंत्री, नन्दन दुर्गापाल प्रदेश महामंत्री, राजेश प्रदेश उपाध्यक्ष, विनोद कोरंगा प्रदेश महामंत्री, कमान धामी प्रदेश प्रवक्ता, जितेंद्र पटवाल प्रदेश प्रवक्ता, जगदीश महार प्रदेश महामंत्री, प्रकाश कोहली जिला अध्यक्ष बागेश्वर, मंगल धामी जिला अध्यक्ष नैनीताल शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *