April 14, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

जिला क्रिकेट लीगः राव स्पोर्टिंग, अजबपुर क्लब, दून स्ट्राइकर्स और दून बलूनी एकेडमी ने जीते मुकाबले

1 min read
जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित 73वीं जिला क्रिकेट लीग में गुरुवार को खेले गए चार मुकाबलों में एक मैच में शतक लगा। आज

जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित 73वीं जिला क्रिकेट लीग में गुरुवार को खेले गए चार मुकाबलों में एक मैच में शतक लगा। आज के मुकाबलों में राव स्पोर्टिंग क्लब, अजबपुर यंगस्टर क्रिकेट क्लब, दून स्ट्राइकर्स क्रिकेट क्लब और दून बलूनी क्रिकेट एकेडमी ने जीत दर्ज की।
आदित्य सेठी की घातक गेंदबाजी से 62 रन से राव जीती
अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी के मैदान में राव क्रिकेट एकेडमी और तनुष क्रिकेट एकेडमी के बीच हुए मैच में राव ने पहले खेलते हुए 50 ओवर में नौ विकेट खोकर 221 रन जोड़े। दमन शर्मा ने 30, भानु प्रताप सिंह 30 आशीष पाल ने 28 रन बनाए। तनुष की ओर से हरजीत सिंह ने तीन, प्रमोद रावत और पवन सुंद्रियाल ने दो दो विकेट लिए।
बल्लेबाजी के लिए उतरी तनुष की टीम 37.1 ओवर में आल आउट हो गई और 62 रन से हार गई। तनुष की ओर से हर्ष सिंह राणा ने 57 का योगदान दिया। तनुष गुसाईं 27 व युवराज चौहान ने 25 रन जोड़े। राव की ओर से आदित्य सेठी ने 8.1 ओवर में 27 रन देकर चार विकेट चटकाए। पीयूष कुमार सिंह ने तीन, भानु प्रताप सिंह ने दो विकेट लिए। मैन आफ द मैच आदित्य सेठी को दिया गया।
अजबपुर क्लब सात विकेट से जाती
तनुष क्रिकेट एकेडमी मैदान में बारू स्पोर्टस क्ल्ब और अजबपुर यंगस्टर क्रिकेट क्लब के लिए हुए मुकाबले में पहले बारू ने बल्लेबाजी करते हुए 43.3 में 145 रन बनाए। कुशाग्र बहुगुणा ने 51, दिगर सिंह नेगी ने 27, दीपक मधवाल ने 15 रन बनाए। अजबपुर की ओर से सर्वनाम गौतम ने चार विकेट, सिद्धार्थ शाह ने दो, अरविंद सिंह नेगी ने एक विकेट लिया।
145 रन के जवाब में खेलने उतरी अजबपुर ने 19.5 में तीन विकेट खोकर जीत का लक्ष्य हासिल किया। आयुष भंडारी 64, राहुल कुमार 27, रोहित नेगी ने 25 रन जोड़े। बारू की ओर से कुशाग्र बहुगुणा और प्रणव शर्मा ने एक-एक विकेट लिए। मैन आफ द मैच सर्वनाम गौतम को मिला।
दून स्ट्राइकर्स ने दो विकेट से दर्ज की जीत
आयुष क्रिकेट मैदान में हुए मैच में पहले खेलते हुए एशियन क्रिकेट क्लब में 42 ओवर में 245 रन बनाए। दीपक सिंह ने 92, कुणाल नेगी ने 34, भृगुराज सिंह पठानी ने 21 रन का योगदान दिया। दून स्ट्राइकर्स की ओर से अमित अरोड़ा, प्रिंस चौधरी और हरेंद्र सिंह ने दो-दो विकेट लिए।
जवाब में दून ने 46.2 में आठ विकेट खोकर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। दीपक सिंह चौहान 65, प्रशांत आर्य 55, हरेंद्र सिंह ने 37 रन का योगदान दिया। एशियन की तरफ से अक्षित कुमार मियां ने तीन, राजकुमार रंधावा ने दो, मनन पुरी ने एक विकेट लिया। मैन आफ द मैच दीपक सिंह चौहान को दिया।
वंशराज के शतक के जीती दून बलूनी एकेडमी
आयुष क्रिकेट मैदान में दून डिफेंस एकेडमी और दून बलूनी क्रिकेट एकेडमी के बीच हुए मुकाबले में पहले बल्लेबाजी दून डिफेंस एकेडमी ने की। इस टीम ने 46.4 ओवर में 254 रन बनाए। गौरव जोशी ने 77, आर्यन शर्मा ने 46, एकलव्य गुप्ता ने 31 रन बनाए। दून बलूनी की ओर से अभय क्षेत्री ने चार, वंशराज चौहान और अमित सिंह ने एक एक विकेट लिए।
दून बलूनी ने 48.5 ओवर में सात विकेट खोकर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। वंशराज चौहान ने 113 रन बनाए। विकास कुमार यादव ने 49, प्रथम शर्मा ने 35 रन का योगदान दिया। दून डिफेंस की ओर से सनी कश्यप ने चार, प्रदीप चमोली और मनीष कुमार ने एक-एक विकेट लिए। मैन आफ द मैच वंशराज चौहान चुने गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *