Recent Posts

April 17, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

रास्ते जिद्दी, मंजिलें जिद्दी, तो हम भी जिद्दी, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के क्षेत्र सहित जीतेंगे 60 सीटेंः बंशीधर भगत

1 min read
यदि रास्ते जिद्दी हैं, मंजिलें जिद्दी हैं तो हम भी कम जिद्दी नहीं हैं। उत्तराखंड के कैबिनेट एवं देहरादून प्रभारी मंत्री बंशीधर भगत ने आज अपने आवास पर अनौपचारिक कार्यक्रम में कहा कि हम आगामी चुनाव में प्रदेश की तो 60 से अधिक विधानसभा सीटें जीतेंगे।

यदि रास्ते जिद्दी हैं, मंजिलें जिद्दी हैं तो हम भी कम जिद्दी नहीं हैं। उत्तराखंड के कैबिनेट एवं देहरादून प्रभारी मंत्री बंशीधर भगत ने आज अपने आवास पर अनौपचारिक कार्यक्रम में कहा कि हम आगामी चुनाव में प्रदेश की तो 60 से अधिक विधानसभा सीटें जीतेंगे। इसमें वर्तमान कांग्रेस अध्यक्ष की परंपरागत सीट चकराता भी शामिल रहेगी।
भगत ने कार्यकर्ताओं से कहा कि समाज में सभी का निमंत्रण स्वीकार कर जनसंपर्क को प्राथमिकता पर रखें। अपने अनुभव बताते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि उन्होंने सात में से छह चुनाव तो इसी मंत्र के आधार पर जीते हैं, उनके अपने गांव में 4 बूथ हैं। सभी पर विरोधियों की जमानत नहीं बचती। क्योंकि वह आने वाले सभी निमंत्रण में अपनी भागीदारी सुनिश्चित रखते हैं। यदि किसी कारणवश स्वयं नहीं जा पाते तो प्रतिनिधि भेजते हैं।
कैबिनेट मंत्री ने उपस्थित भाजपा जनप्रतिनिधियों से बूथ अध्यक्ष और पन्ना प्रमुख को ताकतवर बनाने का सुझाव दिया। भगत ने कहा सब की सभी इच्छाएं पूरा करना किसी भी जनपद प्रतिनिधि के लिए असंभव है, परंतु मधुर संबंध रखकर सब को सम्मान देना उसके हाथ में है। भगत के अनुसार वे शीघ्र ही मंडल तथा बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं एवं पन्ना प्रमुखों से कार्यक्रमों के द्वारा सीधा संवाद करेंगे।


राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने कार्यक्रम में कहा कि हम सेवा का संगठन है। इसीलिए सभी कोविड वैक्सीनेशन सेंटर पर कार्यकर्ता अपनी सेवाएं दे। पात्र व्यक्तियों की भागीदारी इसमें सुनिश्चित करें। महापौर सुनील उनियाल गामा ने बताया कि महामारी से बचने के लिए वे नालों की सफाई फागिंग और स्प्रे आदि का कार्य शीघ्र आरंभ करवाने जा रहे हैं।
विधायक विनोद चमोली ने आने वाली चुनौतियों मलिन बस्तियों का नियमितीकरण, नगर निगम में शामिल नए क्षेत्रों का हाउस टैक्स एवं व्यवसायिक टैक्स मुख्यमंत्री घोषणा के अनुसार न लेने एवं अतिक्रमण से रिक्त हुए स्थानों के चौड़ीकरण आदि का जिक्र करते हुए सरकार से त्वरित निर्णय लेने का आग्रह किया। ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी को इसका लाभ मिल सके।
कार्यक्रम को विधायक हरबंस कपूर, उमेश शर्मा काऊ, खजान दास, प्रदेश पदाधिकारी देवेंद्र भसीन, विनय गोयल, अनिल गोयल, पुनीत मित्तल, मधु भट्ट, अमिता सिंह ने भी संबोधित किया।
कार्यक्रम में भाजपा महानगर कार्यकारी अध्यक्ष डॉ उदय पुंडीर मीडिया प्रभारी राजीव उनियाल महामंत्री, रतन चौहान, सतेंद्र नेगी, हरीश डोरा, आशीष नागरथ, लच्छू गुप्ता, राजेश कांबोज, सुभाष बालियान, मंडल अध्यक्ष विशाल गुप्ता, पूनम मंमगाई, जीवन सिंह रावत, विजेंद्र थपलियाल, बबलू बंसल, रूद्रेश शर्मा, मनीष बिष्ट, सुभाष यादव पूर्व दायित्व धारी विश्वास डाबर, डॉ. आरके जैन, रविंद्र कटारिया, खेम सिंह पाल, राजकुमार पुरोहित गन्ना समिति के चेयरमैन अजीत चौधरी सहित महानगर में निवास करने वाले प्रदेश व महानगर के पदाधिकारी, मंडलों के अध्यक्ष एवं महामंत्री उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed