April 14, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

देहरादून पुलिस ने छह नशा तस्करों को किया गिरफ्तार, दो नैनीताल पुलिस ने पकड़े

1 min read
उत्तराखंड में पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। इस कड़ी में देहरादून पुलिस ने चरस, समैक और शराब के साथ छह तस्करों को पकड़ा। उधर, नैनीताल पुलिस ने भी चरस और स्मैक के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया।

उत्तराखंड में पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। इस कड़ी में देहरादून पुलिस ने चरस, समैक और शराब के साथ छह तस्करों को पकड़ा। उधर, नैनीताल पुलिस ने भी चरस और स्मैक के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया।
देहरादून में रायपुर पुलिस ने बाइक सवार दो तस्करों से 500 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस के मुताबिक चेकिंग के दौरान बलदीप पुत्र बसन्त लाल नगवान निवासी ग्राम बूढ़ाकेदार रगसया पट्टी थाती घनसाली टिहरी गढ़वाल को 278 ग्राम और प्रवेश सैलानी पुत्र मुकुंद लाल निवासी ग्राम बूढ़ाकेदार रगसया पट्टी थाती घनसाली टिहरी गढ़वाल को 222 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया।
उधर देहरादून नगर कोतवाली पुलिस ने 4.49 ग्राम स्मैक (हेरोइन) के साथ एक तस्कर को पकड़ा। पुलिस के मुताबिक गश्त के दौरान वाल्मीकि बस्ती के निकट कुलदीप कुमार उर्फ कुल्लू पुत्र रोशनलाल निवासी चंदरनगर देहरादून को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने बताया कि वह स्मैक पीने का आदि है।


शराब का जखीरा बरामद
देहरादून में रायपुर पुलिस ने देशी शराब की 30 पेटी पेटी बरामद की। इस शराब को सेंट्रो कार से बरामद किया गया। इस मौके पर केदार सिंह पुत्र दारा सिंह निवासी ग्राम शंकरपुर शहजाद नगर जिला रामपुर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया गया। वर्तमान में वह ब्लाक रेसकोर्स धर्मपुर नेहरू कालोनी देहरादून में रह रहा था।
उधर, डालनवाला पुलिस ने एक एक्टिवा सवार दो आरोपियों से अंग्रेजी शराब के 190 पव्वे बरामद किए। पुलिस के मुताबिक हिमानी गैस गोदाम से 200 मीटर लक्ष्मी रोड की तरफ चेकिंग के दौरान उन्हें पकड़ा। आरोपियों में विक्की श्रीवास्तव पुत्र राजकुमार श्रीवास्तव निवासी इंद्रा कॉलोनी चक्खुवाला देहरादून और अभिषेक मोरिया पुत्र बृजलाल मोरिया निवासी इंदिरा कॉलोनी चक्खुवाला देहरादून हैं।


नैनीताल पुलिस ने चरस और स्मैक के साथ दो पकड़े
हल्द्वानी पुलिस ने एक तस्कर को एक किलो 110 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक उसे नवीन मंडी स्थल से पकड़ा गया। वह धारानौला अल्मोड़ा निवासी है। उसकी स्कूटी भी सीज कर दी गई है। वह काफी समय से चरस तस्करी मे लिप्त था।
वहीं, नैनीताल जिले में बनभूलपुरा पुलिस ने मोनू पुत्र अय्यूब निवासी आजाद नगर बनभूलपुरा हल्द्वानी को 4.53 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। यिलो वाल्मीकि पार्क के पास ठंडी संडक भोटिया पडाव से गिरफ्तार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *