April 17, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

कोरोना संक्रमित पूर्व सीएम हरीश रावत को एयर एंबुलेंस से ले गए एम्स दिल्ली, सीएम तीरथ ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

1 min read
कोरोना से संक्रमित होने के बाद उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के स्वास्थ्य में गिरावट आ रही है। उनके फेफड़ों में सक्रमण बताया जा रहा है।

कोरोना से संक्रमित होने के बाद उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के स्वास्थ्य में गिरावट आ रही है। उनके फेफड़ों में सक्रमण बताया जा रहा है। आज दोपहर वह टेस्ट कराने के लिए दून मेडिकल कॉलेज पहुंचे। यहां से चिकित्सकों की सलाह पर उन्हें  एयर एंबुलेंस से एम्स दिल्ली भेजा गया है।
हरीश रावत ने कल ही 24 मार्च को अपने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया में दी दी। उनके साथ पत्नी, बेटी सहित परिवार के अन्य चार लोग भी कोरोना संक्रमित निकले। सभी घर में आइसोलेट थे। सांस लेने में दिक्कत महसूस होने पर हरीश रावत आज दोपहर दून अस्पताल पहुंचे। जहां उनके टेस्ट किए जा रहे हैं। साथ ही उन्हें चिकित्सकों ने एम्स दिल्ली जाने की सलाह भी दी है। ऐसे में उन्हें दिल्ली ले जाया गया है। कांग्रेस नेता सुरेंद्र कुमार ने बताया कि दोपहर उन्हें एयर एंबुलेंस से एम्स दिल्ली उपचार के लिए ले गए हैं।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने की हरीश रावत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। हरीश रावत को चिकित्सकों द्वारा दिल्ली एम्स के लिये रैफर किये जाने पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अधिकारियों को एयर एम्बुलेंस उपलब्ध कराने के निर्देश दिये। ताकि हरीश रावत दिल्ली एम्स में उपचार के लिए जा सकें।
मुख्यमंत्री ने दिल्ली स्थित राज्य के स्थानिक आयुक्त को दिल्ली में एम्स प्रबंधन और चिकित्सकों से समन्वय कर सभी जरूरी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिये। मुख्यमंत्री ने कहा कि ईश्वर से उनकी यही प्रार्थना है कि हरीश रावत जी शीघ्र स्वस्थ होकर सार्वजनिक जीवन में अपना योगदान दे सकें।

पढ़ेंः पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी परिवार सहित हुए कोरोना पॉजिटिव, कल भीड़ वाले कार्यक्रम में की थी शिरकत

1 thought on “कोरोना संक्रमित पूर्व सीएम हरीश रावत को एयर एंबुलेंस से ले गए एम्स दिल्ली, सीएम तीरथ ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *