April 14, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

पुलिस ने वीआइपी के सहित तीन स्मैक तस्करों को किया गिरफ्तार

1 min read
देहरादून में पुलिस का मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ अभियान जारी है। अलग अलग थाना पुलिस ने तीन तस्करों को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया।


देहरादून में पुलिस का मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ अभियान जारी है। अलग अलग थाना पुलिस ने तीन तस्करों को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। इनसे स्मैक बरामद की गई, जिसे वे श्रमिकों और छात्रों को बेचने जा रहे थे।
प्रेमनगर पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 16 ग्राम स्मैक बरामद की। पुलिस के मुताबिक लक्ष्मीपुर परवल तिराहा प्रेमनगर के पास चेकिंग के दौरान निजाम उर्फ निहाल पुत्र मुर्शद अली निवासी ग्राम पसीहापुरा थाना गंज जिला रामपुर उत्तर प्रदेश हाल निवासी मोतीबाजार थाना कोतवाली देहरादून और अंकित कुमार उर्फ वीआइपी (VIP) पुत्र स्वर्गीय संजय कुमार निवासी मकान नंबर 6 बाल्मीकि बस्ती विंग नंबर 6 थाना प्रेमनगर को गिरफ्तार किया। इनमें निजाम से 10.5 ग्राम स्मैक तथा वीआइपी से 5.5 ग्राम स्मैक के साथ ही एक इलैक्ट्रॉनिक तराजू बरामद किया गया।


उधर, विकासनगर कोतवाली पुलिस ने 4.5 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक एक व्यक्ति को कश्यप बस्ती जीवनगढ़ से 4.5 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान अमित पुत्र बीरेंद्र बहल निवासी कश्यप मोहल्ला जीवनगढ़ थाना विकासनगर देहरादून के रूप में की गई। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ गलत संगती में पड़ने के कारण स्मैक पीने का आदि हो गया था। स्मैक को पीने के लिए रुपये की जरूरत पड़ने लगी तो उसने स्मैक बेचनी शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *