April 14, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

ड्यूटी से जब घर लौटी पत्नी तो भीतर से कमरा मिला बंद, दरवाजा तोड़ा तो उड़ गए होश

1 min read
देहरादून में सालावाला क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया गया कि उसकी पत्नी शाम को घर लौटी तो कमरा भीतर से बंद मिला।


देहरादून में सालावाला क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया गया कि उसकी पत्नी शाम को घर लौटी तो कमरा भीतर से बंद मिला। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है और आत्महत्या के कारणों की जांच में जुट गई। अभी आतमहत्या की वजह पता नहीं चल पाई।
डालनवाला पुलिस के मुताबिक गत शाम सूचना मिली कि ब्रजलोग कॉलोनी में किसी ने फांसी लगा ली है। मौके पर जाने पर देखा कि संजय सिंह (31 वर्ष) पुत्र अमर सिंह ने का शवर बेड पर रखा है। वह मूल रूप से बीरोंखाल पौड़ी निवासी था।
परिवार के सदस्यों ने बताया कि उसकी पत्नी सुनीता देवी कहीं नौकरी करती है। शाम क करीब साढ़े पांच बजे वह घर आई तो देखा की दरवाजा बंद है। इस पर उसने फोन से अपने देवर आकाश को सूचित किया। देवर के आने के उपरांत दरवाजा तोड़ कर देखा के केवल की तार का फंदा इस्तेमाल कर संजय सिंह पंखे से लटका हुआ था। इससे घर में कोहराम मच गया। परिजन उसे 108 के माध्यम से अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *