April 14, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

उत्तराखंडः 22 मार्च से कुमाऊं के तीन जिलों में तीन दिन के प्रवास पर रहेंगे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष

1 min read
उत्तराखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक 22 मार्च से 24 मार्च तक 3 दिवसीय बागेश्वर, पिथौरागढ़, चंपावत जिलों के प्रवास पर रहेंगे।

उत्तराखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक 22 मार्च से 24 मार्च तक 3 दिवसीय बागेश्वर, पिथौरागढ़, चंपावत जिलों के प्रवास पर रहेंगे। उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष इन जिलों में प्रवास कर कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।
कार्यक्रम के अनुसार 22 मार्च को श्री कौशिक 11 बजे बागेश्वर पहुचेंगे । इसमें 11से 12 बजे युवा मोर्चा व महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं की ओर से स्वागत कार्यक्रम तत्पश्चात प्रदेश अध्यक्ष 12 से 1 बजे कार्यकर्ता बैठक में शामिल होंगे। बैठक के बाद 1 से 2 बजे पत्रकारों से वार्ता करेंगे। रात्रि विश्राम चौकोड़ी में रखा गया है।
अगले दिन 23 मार्च को चौकोड़ी से पिथौरागढ़ के लिए प्रस्थान कर 11 बजे पिथौरागढ़ पहुचेंगे। इसमें 11से 12 बजे युवा मोर्चा व महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत कार्यक्रम तत्पश्चात प्रदेश अध्यक्ष 12 से 1 बजे कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। इसके बाद 1 से 2 बजे पत्रकारों से वार्ता करेंगे। कौशिक का रात्रि विश्राम पिथौरागढ़ में ही रहेगा।
24 मार्च पिथौरागढ़ से प्रातः 8 बजे चंपावत के लोहाघाट के लिए प्रस्थान कर 11 बजे पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा लोहाघाट में आयोजित स्वागत किया जाएगा। 12 से 1 बजे चंपावत जिले के कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के पश्चात पत्रकारों से संवाद करेंगे। चौहान ने बताया कि भाजपा अध्यक्ष कौशिक के प्रवास कार्यक्रम के दौरान आयोजित होने वाली बैठकों में संबंधित जिले में रहने वाले प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य, जिले के पदाधिकारी, जिले में रहने वाले मोर्चों के प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चों के जिलाध्यक्ष जिला महामंन्त्री व विभागों व प्रकोष्ठों के सम्बंधित जिले में निवास करने वाले प्रदेश सयोंजक, सह सयोंजक उस जिले के संयोजको सहित मंडल अध्यक्ष व मंडल महामंत्रियों को बैठक में बुलाया गया है।
इसके अलावा बैठक में निर्वाचित व नामित जन प्रतिनिधियों में जिले में रहने वाले विधायक, पूर्व विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष, मेयर, नगर पंचायत व नगर पालिका अध्यक्ष व क्षेत्र पंचायतों के प्रमुख ज्येष्ठ एवं कनिष्क प्रमुखों सहित जिलापंचायत के सदस्यों व जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष व विभिन्न समितियों में नामित जिला व प्रदेश स्तरीय समिति अध्यक्षों को भी बैठक में बुलाया गया है।
भाजपा मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने जानकारी देते हुए कहा कि प्रदेश अध्यक्ष के प्रवास कार्यक्रमो से पूर्व तैयारी बैठक के लिए प्रदेश पदाधिकारियों को समन्वयक बनाया गया है । इसमें बागेश्वर जिले के लिए प्रदेश मंत्री आशीष गुप्ता पिथौरागढ़ के लिए प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा व प्रदेश मंत्री किरण देवी को एवं चंपावत जिले के लिए भाजपा प्रदेश मंत्री राजेन्द्र बिष्ट को समन्वयक बनाया गया है। सभी समन्वयकों को प्रदेश अध्यक्ष के प्रवास से पूर्व सम्बंधित जिले में प्रवास कर जिलाध्यक्षों के साथ समन्वय कर तैयारी बैठक करने के लिए कहा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *