April 17, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

शराबी पिता बना हैवान, 14 साल की बेटी के साथ किया दुष्कर्म, चाचा की शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

1 min read
उत्तराखंड में नैनीताल जिले के हल्द्वानी से एक हैवानियत की खबर आई है। एक शराबी पिता ने ही नाबालिक 14 साल की बेटी को हवस का शिकार बना डाला।

उत्तराखंड में नैनीताल जिले के हल्द्वानी से एक हैवानियत की खबर आई है। एक शराबी पिता ने ही नाबालिक 14 साल की बेटी को हवस का शिकार बना डाला। मामला सामने आने पर बच्ची के चाचा ने ही भाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
मामला हल्‍द्वानी में टीपीनगर चौकी क्षेत्र का है। कोतवाली पुलिस के मुताबिक रामपुर रोड निवासी नेपाल मूल के एक व्यक्ति की पत्नी की मौत 2017 में हो गई थी। उसके चार बच्चे हैं। दो बेटे और दो बेटियां। कक्षा आठ में पढ़ने वाली 14 वर्षीय एक बेटी शुक्रवार रात कमरे में सो रही थी। इस बीच नशे में धुत पिता कमरे में घुस आया। आरोप है कि उसने जान से मारने की धमकी देते हुए नाबालिग संग दुष्कर्म किया।
इस बात का का पता बगल में रहने वाले आरोपी के छोटे भाई को चल गया तो वह शिकायत लेकर भतीजी के साथ कोतवाली पहुंच गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी पेंटर का काम करता है। उसे गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *